Lanka Premier League, Bangladesh Cricket Board Informs Of Not Participating In League

40


नवंबर में खेली जाने वाले लंका प्रीमियर लीग को बड़ा झटका लगा है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए अपने खिलाड़ियों को अनुमति देने से इंकार कर दिया है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों के लीग में हिस्सा नहीं लेने के बारे में जानकारी दी है.

नजमुल हसन ने कहा है कि वह श्रीलंका प्रीमियर लीग में बांग्लादेश के खिलाड़ियों को हिस्सा लेते हुए नहीं देख रहे हैं क्योंकि खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में व्यस्त रहेंगे. नजमुल ने कहा, ” मुझे नहीं लगता है कि किसी भी बांग्लादेशी क्रिकेटर का एलपीएल में भाग लेने की संभावना है क्योंकि उस समय हमारा घरेलू क्रिकेट होगा और सभी उसमें व्यस्त होंगे.”

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने 1 अक्टूबर को होने वाली एलपीएल नीलामी के लिए करीब 150 खिलाड़ियों को शामिल किया है. इनमें क्रिस गेल, डैरैन सैमी, डैरेन ब्रावो, शाहिद अफरीदी, कोलिन मुनरो, मुनाफ पटेल और रवि बोपरा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. एलपीएल की नीलामी एक अक्टूबर को होनी है. एलपीएल की 14 नवंबर से शुरू होने की उम्मीद है. इसमें पांच फ्रेंचाइजी भाग लेगी. प्रत्येक फ्रेंचाइजी में कुल 19 खिलाड़ी होंगे, जिसमें छह विदेशी और 13 श्रीलंकाई खिलाड़ी होंगे.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से श्रीलंका प्रीमियर लीग का आयोजन दो बार टाला जा चुका है. इस लीग की शुरुआत अगस्त के पहले हफ्ते में होनी थी. लेकिन फिर इसे अगस्त के अंत तक टाला गया और कोविड 19 की वजह से हालात और बिगड़ने की वजह से टूर्नामेंट को नवंबर तक रद्द कर दिया गया.

IPL 2020 SRH Vs DC: जानिए कैसे हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here