LAC पर तैनाती से डरी चीनी सेना, रोते हुए सैनिकों का वीडियो Viral Chinese Army scared of india soldiers deployment at LAC make PLA soldiers Cry Video Viral

63

इस वीडियो में चीन के सैनिक रोते हुए दिखाई दे रहे है. दावा किया जा रहा है कि यह सैनिक एलएसी पर अपनी तैनाती से काफी डरे हुए हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इन सैनिकों में भारतीय सेना का डर साफ दिखाई दे रहा है.

चीनी सैनिकों का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

एलएसी (LAC) पर लगातार मुंह की खाने के बाद से चीन (China) के हौसले पस्त हो चुके हैं. चीन के सैनिकों में भारतीय सेना (Indian Army) का खौफ किस कदर है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चीन के सैनिक एलएसी पर तैनात नहीं होना चाहते. सैनिकों के रोते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं. पहले यह वीडियो वी चैट पर वायरल हुए लेकिन चीन की सरकार के हस्तक्षेप के बाद उन्हें हटा लिया गया.

यह भी पढ़ेंः बौखलाया चीन भारतीय सैटेलाइट को बना रहा है निशाना

इस वीडियो में चीन के सैनिक रोते हुए दिखाई दे रहे है. दावा किया जा रहा है कि यह सैनिक एलएसी पर अपनी तैनाती से काफी डरे हुए हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इन सैनिकों में भारतीय सेना का डर साफ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को अब ताइवान ने जारी किया है.

यह भी पढ़ेंः नेपाल की जमीन पर कब्जे को लेकर चीन के खिलाफ काठमांडू में प्रदर्शन 

जब 3488 किमी लंबी वास्तवित नियंत्रण रेखा पर चीन की हेकड़ी नहीं चली तो डरपोक ड्रैगन चुपचाप जंगी साजिश को अजाम देने लगा. हिंदुस्तान के हाथों डोकलाम में मिली करारी शिकस्त के बाद से ही चीन की चालबाजी शुरु हो चुकी थी. हाल ही में एक रिपोर्ट में चीन की चाल का पर्दाफाश हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक 2017 में हिंदुस्तान के सख्त रूख की वजह से डोकलाम से पीछे हटने को मजबूर हुए चीन ने अपने इलाके में हवाई ठिकानों की संख्या को दोगुना कर लिया है. हिंदुस्तान की वायुसेना की ताकत से डरे ड्रैगन ने पिछले 3 साल में भारतीय सीमा के पास एयरबेस की संख्या में दोगुने से ज्यादा की बढ़ोतरी कर चुका है.

संबंधित लेख



First Published : 23 Sep 2020, 01:04:43 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here