Krushna Abhishek Mimics Sanjay Dutt, See His Hilarious Comedy

61

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. कृष्णा की कुछ ऐसी ही कॉमेडी कपिल शर्मा के शो में देखने को मिली थी जब फिल्म ‘साहो’ के स्टार्स प्रभास, श्रद्धा, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश यहां अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हुए थे.

इस दौरान संजय दत्त बने कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘अर्चना जी पचास तोला, महेश जी पचास तोला, प्रभास जी पचास तोला, श्रद्धा पचास तोला, नील पचास तोला, अंकल (कपिल शर्मा के लिए) पचास तोला और जब इसको तोला (कीकू के लिए कहते हैं) तो तराजू खुद बोला पचास क्विंटल’. यह सुन सभी लोग हंसने लगते हैं.

संजू बाबा बने कृष्णा अभिषेक यहीं नहीं रुकते बल्कि श्रद्धा को देखकर उन्हें फिल्म ‘स्त्री’ की याद आ जाती है और मजेदार बात देखिए कि शो के सेट पर एक स्त्री की एंट्री भी हो जाती है, जिसे देखे संजू बने कृष्णा बड़ी ही मासूमियत से उससे कहते हैं ‘ओ स्त्री कल आना’.

Krushna Abhishek ने उतारी Sanjay Dutt की ऐसी नकल, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सब

शो के दौरान ‘के भईल करोड़पति’ का खेल भी चल रहा होता है. जिसमें कीकू शारदा गेस्ट्स से एक सवाल पूछने के बाद कृष्णा से कहते हैं कि आप इनकी कोई मदद करना चाहेंगे ? कीकू के इस सवाल पर हूबहू संजय दत्त की स्टाइल में कृष्णा कहते हैं, ‘गेस्ट लोगों से बात करो सेलिब्रिटी से क्यों बार-बार बात करता रहता है.’ संजू बाबा बने कृष्णा अभिषेक का यह फनी स्टाइल देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

Source link