Krunal Pandya Happy After Return To Indian Side For Series Against England

30

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए 18 सदस्यों की टीम का एलान किया है. क्रुणाल पांड्या को विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला और उनका वनडे टीम में सिलेक्शन हुआ है. क्रुणाल पांड्या ने टीम में वापसी करने के बाद कहा है कि वह टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.

क्रुणाल पांड्या ने टीम में वापसी पर खुशी जाहिर की है. क्रुणाल पांड्या ने ट्वीट कर वनडे टीम में सिलेक्ट होने पर प्रतिक्रिया दी. क्रुणाल पांड्या ने कहा, ”टीम में दोबारा वापसी करने पर मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है. मैं देश के लिए अपना 100 फीसदी देने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.”

जडेजा की जगह लेंगे

क्रुणाल पांड्या ने विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए पांच मैचों में 129.33 के औसत से 388 रन बनाए. क्रुणाल ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 133 रन की नाबाद पारी भी खेली. इसके अलावा वह गेंदबाजी से भी कमाल करने में कामयाब रहे और उन्होंने पांच विकेट लिए.

क्रुणाल पांड्या को टीम में रवींद्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर रखा गया है. रवींद्र जडेजा अभी तक अंगूठे के फ्रैक्चर से अभी तक पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. जडेजा ने हालांकि कुछ दिन पहले बल्ले और गेंद दोनों से प्रैक्टिस शुरू कर दी है. आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत से ही रवींद्र जडेजा की वापसी की पूरी उम्मीदें हैं.

IPL टीमों को मिली बड़ी राहत, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी

Source link