Know Webseries Maharani Actor Pramod Pathak Aka Mishra Ji Unknown Facts

342

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘महारानी’ (Maharani)की ज़बरदस्त तारीफ हो रही है. फिल्म में सभी कैरेक्टर्स का दमदार रोल है जिनमें हुमा कुरैशी और सोहम शाह के नाम शामिल हैं. हालांकि, इनके अलावा भी कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने दर्शकों पर अपने अभिनय से गहरी छाप छोड़ी है. ऐसा ही किरदार था मिश्रा जी का जो बिहार के सीएम बने भीमा बाबू के विश्वासपात्र हैं और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं. मिश्रा जी का यह दमदार केरैक्टर एक्टर प्रमोद पाठक ने निभाया है. 

फिल्मों से नहीं मिली पहचान लेकिन OTT ने चमका दी Maharani के मिश्राजी की किस्मत, जानें फैक्ट्स

आपको बता दें कि प्रमोद अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि, उनके रोल्स इतने छोटे होते थे कि दर्शकों पर कुछ ख़ास छाप नहीं छोड़ सके थे. वहीं, प्रमोद को असल पहचान ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आई वेब सीरीज मिर्ज़ापुर से मिली थी. इस वेब सीरीज में प्रमोद ने एक भ्रष्ट और अय्याश नेता जेपी यादव का किरदार निभाया था. 

फिल्मों से नहीं मिली पहचान लेकिन OTT ने चमका दी Maharani के मिश्राजी की किस्मत, जानें फैक्ट्स

आपको बता दें कि इस केरैक्टर के चलते प्रमोद पाठक को घर-घर में पहचान मिल गई थी. बात यदि फ़िल्मी करियर की करें तो प्रमोद पाठक ने सिटी लाइट्स, रईस, राज़ी, गैंग्स और वासेपुर और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स किए हैं. बताते चलें कि प्रमोद पाठक ने साल 1980 में बॉलीवुड में फिल्म ‘थोड़ी सी बेवफाई’ से डेब्यू किया था.

Source link