Know Interesting Story About Salman Khan And Aamir Khan Friendship

104

आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की लाइफ में एक ऐसा वाक्या हुआ था, जिसने इन दोनों स्टार्स को पक्का यार बना दिया था. हालांकि, उस वाक्ये को जानने से पहले हमें फ्लैशबैक में फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के समय में चलना पड़ेगा.  खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान और सलमान में बिल्कुल भी नहीं पटती थी. 

जानिए साल 2000 में ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते Aamir Khan और Salman Khan बन गए थे जिगरी यार

दरअसल, आमिर तब सलमान खान को रूड और घमंडी मानते थे और उनसे दूर रहना चाहते थे. कहते हैं कि इन दोनों के बीच इस फिल्म की रिलीज के बाद भी लंबे समय तक बात नहीं हुई थी. इसके बाद साल 2000 आते तक आमिर खान अपनी लाइफ की पर्सनल प्रॉब्लम से बुरी तरह घिर गए थे. आमिर खान का अपनी वाइफ रीना दत्ता से तलाक हो रहा था और इस दौरान वो काफी ज्यादा ड्रिंक भी करने लगे थे. 

जानिए साल 2000 में ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते Aamir Khan और Salman Khan बन गए थे जिगरी यार

कहते हैं कि इसी दौरान एक बार सलमान खान ने आमिर खान को कॉल किया और उनसे मिलने की इच्छा जताई. इस मुलाकात के दौरान दोनों ने साथ बैठकर एक-दो ड्रिंक्स लीं और आमिर खान को सलमान खान जम गए. साथ ही सलमान खान को लेकर जो परसैप्शन आमिर के दिमाग में था वो भी बदल गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद आमिर और सलमान जिगरी दोस्त बने गए थे और इनकी दोस्ती आज भी बरकरार है.

Source link