Know Interesting Facts About Poonam Dhillon’s Love Life

115

आज हम बात करेंगे 80-90 के दशक में बॉलीवुड में जगह बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की. 18 अप्रैल, 1962 को जन्मीं पूनम ने 1978 में 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया जीतकर रातोंरात सफलता का पहला स्वाद चखा था. इसके बाद वह यश चोपड़ा की फिल्म ‘त्रिशूल’ में पहली बार नज़र आई थीं. 1979 में आई नूरी से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली. इस दौरान पूनम की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में आ गई.

जब धोखा दे रहे पति को सबक सिखाने के लिए ये एक्ट्रेस खुद पड़ गई एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में, जानिए क्या हुआ अंजाम?

फिल्ममेकर रमेश तलवार के साथ पूनम की नजदीकियां चर्चा का विषय बन गईं. लेकिन दोनों का रिश्ता तब खत्म हो गया जब एक न्यूजपेपर में पूनम और यश चोपड़ा के कथित अफेयर की खबरें छप गईं. इसके बाद पूनम की ज़िंदगी में डायरेक्टर राज सिप्पी आए. पूनम राज से शादी करना चाहती थीं, लेकिन राज पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहते थे. यही वजह है कि दोनों दूर हो गए. 1988 में पूनम की मुलाकात फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से हुई. दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली. लोगों ने कहा कि पूनम शादी का फैसला जल्दबाजी में ले रही हैं. शादी के दो साल बाद ही अशोक और पूनम के रिश्तों में दरार आने लगी.

जब धोखा दे रहे पति को सबक सिखाने के लिए ये एक्ट्रेस खुद पड़ गई एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चक्कर में, जानिए क्या हुआ अंजाम?

1994 में अशोक ठाकेरिया के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की खबरों से बॉलीवुड के गॉसिप के गलियारे पट गए. पूनम ने भी अपने पति को सबक सिखाने के लिए हांगकांग के बिजनेसमैन किकू के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर कर लिया, लेकिन आखिरकार एक-दूसरे से परेशान होकर पूनम और अशोक ने 1997 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद दोनों बच्चों (अनमोल और पलोमा) की कस्टडी पूनम को मिली. 

Source link