Know In Which Projects Siddharth Shukla Was Going To Be Seen

21

Sidharth Shukla Death: ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ टीवी शो से रुपहले पर्दे पर कदम रखने वाले, ‘बिग बॉस 13’ के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला 40 की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह कर चले गए हैं. करन जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं बिग बॉस 13 सीजन में शहनाज गिल के साथ वह काफी चर्चा में रहे थे और उनकी जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाने लगा था.

सिद्धार्थ शुक्ला सिनेमा जगत के उभरते हुए सितारे थे और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स करने के लिए थे. हाल ही में उन्होने ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था. इसके साथ ही खबरें थीं कि वह मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी के साथ उपने ओटीटी करियर को आगे बढ़ाने वाले थे. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अगले प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले थे.

चर्चा ये भी थी कि वह दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले थे. इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस की खुशी के लिए वह शहनाज गिल के साथ एक वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाले थे. एक रिपोर्ट यह भी बताती है कि सिद्धार्थ एस ऑफ स्पेस में होस्ट की भुमिका निभाने वाले थे.

बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने के कारण उनका निधन हो गया. फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया. गुरुवार को आस्पताल लाए जाने पर कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की थी. डॉक्टर निरंजन ने ही सिद्धार्थ को ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था. शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मीडिया को बताई जाएगी और 11 बजे पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः
Sidharth Shukla Death: कल 11 बजे परिवार को सौंपा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Sidharth Shukla की मौत पर Shehnaaz Gill ने बयां किया दर्द कहा- ‘मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा, कैसे जिऊंगी अब’

 

Source link