KKR Vs MI: Hardik Pandya’s Catch Was The Turning Point Of The Match, After The Dismissal, This Was The Batsman’s Vacancy

44


KKR vs MI: आईपीएल 2020 के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया. इस मैच में हार्दिक पांड्या भले ही बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके, लेकिन उन्होंने फील्डिंग के दौरान एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसने मैच का रुख ही बदल दिया.

पाड्ंया ने कोलकाता की पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर नितीश राणा (24) को अपने अद्भुत कैच से वापस पवेलियन भेजा. राणा कोलकाता की धीमी पारी को तेज़ी देने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पाड्ंया ने बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़कर राणा के मनसूबो पर पानी फेर दिया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की 80 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोलकाता की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी.

मुंबई से मिले 196 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही. कोलकाता ने 4.5 ओवर में 25 रनों के स्कोर पर अपने दोनों सलामी बल्लेबाज़ खो दिए. शुभमन गिल 11 गेंदो में 7 और सुनील नारेन 10 गेंदो में 9 रन बनाकर चलते बने. हालांकि, इसके बाद दिनेश कार्तिक 30 और नितीश राणा 24 ने तीसरे विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी की, लेकिन मुंबई की घातक गेंदबाज़ी के आगे ये दोनों बल्लेबाज़ भी ज्यादा देर नहीं टिक सके.

कोलकाता को इस मैच में इयोन मोर्गेन और आंद्रे रसेल से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इन दोनों ने भी टीम को निराश किया. मोर्गेन ने जहां 20 गेंदो में 16 रन बनाए, वहीं रसेल 11 गेंदो में 11 रन बनाकर चलते बने. अंत में पैट कमिंस ने 13 गेंदो में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी ज़रूर खेली, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here