KKR Captain Dinesh Karthik Said Won But There Is Scope For Improvement | RR Vs KKR: जीत के बाद दिनेश कार्तिक बोले

36


दुबईः कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेशक बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को मात दे अपनी दूसरी जीत दर्ज की हो लेकिन टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि टीम के प्रदर्शन में सुधार की गुंजाइश है.

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, “मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा. कई ऐसी जगहें हैं, जहां हमें सुधार करने की जरूरत है. यह शानदार मैच था.कई चीजों ने मुझे संतुष्टि दी.” कार्तिक ने टीम के युवा खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “शुभमन गिल ने जिस तरह से शुरुआत की वो मुझे अच्छा लगा. आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन ने जिस तरह से खेला उससे भी मैं खुश हूं. अच्छी बात यह थी कि युवा खिलाड़ी कैच के लिए जा रहे थे, चाहे वो कितना भी ऊंचा क्यों न हो. यह काफी खास है. उनके लिए यहां आकर अपना खेल खेलना शानदार था.”

दुबई में खले गये आईपीएल के इस 12वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 174 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स टीम 9 विकेट गंवाकर 137 रन ही बना सकी और  37 रनों से राजस्थान यह मैच हार गई.

कोलकाता की बल्लेबाजी और गेंदबादी दोनों का प्रदर्शन अच्छा रहा. टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुये शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली. आक्रामक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 14 गेंद में 24 रन बनाये तो इयोन मोर्गन 23 गेंद में 34 रन बनाकर नाबाद रहे.वहीं, गेंदबाजी में टीम की तिकड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया. टीम के गेंदबाज शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और वरूण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट चटकाकर राजस्थान रॉयल्स की हार निश्चित कर दी.

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ऑलराउंडर टॉम कर्रन ने अच्छा प्रदशन किया. कर्रन ने 36 गेंदो में नाबाद 54 रनों की पारी खेली. कर्रन के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाया. रॉयल्स के 8 बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके.

यह भी पढ़ें-

RR vs KKR: बैन के बावजूद गेंद पर लार लगाते दिखे राजस्थान के रॉबिन उथप्पा, देखें वीडियो

RR vs KKR: हार के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ बोले- विकेट के अनुरूप खुद को ढाल नहीं सके बल्लेबाज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here