Kirti Kulhari Decided To Separate From Her Husband Says It Was Not Easy But Now This Is How It Is | Kirti Kulhari ने पति से अलग होने का लिया फैसला, कहा

86

बॉलीवुड फिल्मों में देखी जाने वाली अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपने पति से अलग होने का फैसला ले लिया है. कीर्ति ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. फिल्म ‘पिंक’ और ‘मिशन मंगल’ में अपनी शानदार एक्टिंग से कीर्ति ने लाखों लोगों का दिल जीता है. उनकी इस खबर से उनके फैंस निराश होते दिखें तो वहीं, कई लोगों ने उनके इस फैसले को स्वीकारते हुए आने वाले जीवन की शुभकामनाएं दी.

आपको बता दें, कीर्ति ने अपने पति साहिल सेहगल से अलग होने के फैसले को इंस्टाग्राम के जरिए बताया है. उन्होंने कहा कि उन दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. वहीं, उन्होंने ये भी बताया कि वो कागजी तौर पर अलग नहीं हो रहे हैं. मतलब वो तलाक नहीं ले रहे हैं पर अब साथ नहीं रहेंगे.

Kirti Kulhari ने पति से अलग होने का लिया फैसला, कहा- ये आसान नहीं था पर अब यही है

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ये फैसला हम दोनों के लिए बेहतर हैं. उन्होंने कहा, साथ रहना कठिन हो तो बेहतर है अलग रहकर खुश रहना. उन्होंने कहा, ये फैसला लेना उनके लिए आसान नहीं था पर अब यही है. कीर्ति ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, जो लोग मेरी परवाह करते हैं उनकों मैं कहना चाहूंगी कि मैं ठीक हूं. उन्होंने इस मामले को लेकर और कोई कमेंट करने से इंकार किया.

आपको बता दें, कीर्ति ने एक्टर साहिल सेहगल से साल 2016 में शादी की था.

यह भी पढ़ें.

Tara Sutaria ने शेयर किया शूटिंग के सेट से अपने डांस का वीडियो, देखें क्या है खास

Source link