Khatron Ke Khiladi 11 Mahek Chahal Gets Eliminated

40

Khatron ke khiladi 11: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 11 की स्ट्रीमिंग कलर्स टीवी पर 17 जुलाई से हर शनिवार और रविवार, रात 9:30 बजे से शुरू हो गई थी. खतरों के खिलाड़ी के आखिरी एपिसोड में अनुष्का, निक्की, अभिनव, वरुण, महक और श्वेता को डर फंदा मिला था. रविवार के एपिसोड में ये देखने को मिला की कौन इनमें से डर से छुटकारा पा सका और कौन एलिमिनेशन स्टंट में गया था.



पहला स्टंट एक खतरनाक वाटर स्टंट था और ये स्टंट संतुलन पर निर्भर था. इस स्टंट को वरुण, निक्की और अनुष्का ने परफॉर्म किया था. वरुण अपना संतुलन बनाए नहीं रख सके और स्टंट शुरू होने से पहले ही उनके चेहरे पर चोट लग गई. वो स्टंट नहीं कर पाए और उनके दोस्त विशाल ने उनके लिए परफॉर्म किया. विशाल केवल 2 झंडे ही जमा कर सके और वो भी गिर गए.  अनुष्का ने डर के मारे स्टंट करने से मना कर दिया. वहीं निक्की ने सभी 10 झंडों को इकट्ठा कर खुद को साबित किया. अनुष्का ने इस स्टंट को करने से मना किया तो उन्हें  डर का फंदा मिला.



दूसरे स्टंट में 2 तरह के कॉकरोच थे जो कंटेस्टेंट पर डाले गए थे. प्रतियोगी की आंखों पर पट्टी बंधी थी और उन्हें मेडागास्कर कॉकरोच को चुनना था और  फिर एक बॉक्स में रखना था. ज्यादा संख्या डालने वाले 2 प्रतियोगी स्टंट जीत जाते. इस स्टंट को श्वेता, अभिनव और महक ने किया था. श्वेता और अभिनव ने महक की तुलना में अधिक मेडागास्कर इकट्ठे किए, इसलिए वे बच गए और महक अनुष्का के साथ एलिमिनेशन स्टंट में चली गई.



एलिमिनेशन स्टंट एक दिल दहला देने वाला था. पक्षी, सांप, एलीगेटर 3 कमरे थे, जिस कमरे में सांप थे उसमें रोशनी थी. बाकी 2 कमरों में अंधेरा था और उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. दोनों कंटेस्टेंट को चाबी ढूंढनी थी और ताला खोलकर बाहर आना था. जो भी कम समय में स्टंट पूरा कर लेता वो सेफ हो जाता. इस स्टंट को अनुष्का सेन ने पूरा किया और महक चहल ने अपने डर के कारण इस स्टंट को करने से मना कर दिया. महक को पक्षियों का फोबिया था इसलिए वह स्टंट नहीं कर सकीं. जिसके कारण वो शो से बाहर हो गईं.

Source link