Katrina Kaif Reacts After Seeing Vicky Kaushal’s Sardar Udham Singh, See What She Said

29

Katrina kaif reacts after Seeing Vicky Kaushal’s Sardar Udham Singh: दशहरे के मौके पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) रिलीज हुई है. फिल्म को देखने के बाद इसे लेकर अच्छे रिव्यू पढ़ने और सुनने को मिल रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने टाइटल रोल प्ले किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. वहीं अब विक्की की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का भी फिल्म देखने के बाद रिएक्शन सामने आया है. जिस पर हर किसी की निगाहें अटक गई हैं. फिल्म देखने के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का दिल टूट गया है. 

कैटरीना कैफ ने लिखी ये बात 
कैटरीना कैफ ने फिल्म देखने के बाद रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा – शूजीत सरकार, क्या दृष्टि है, इतनी मनोरंजक सुंदर फिल्म, शुद्ध कहानी। विक्की कौशल सिर्फ एक पवित्र प्रतिभा है, ईमानदार, दिल तोड़ने वाला. जैसे ही कैटरीना कैफ का रिएक्शन आया वैसे ही ये उनकी इस इंस्टा स्टोरी को वायरल होने में देर नहीं लगी. कैटरीना कैफ सरदार उधम सिंह की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखी थीं. 

दोनों के प्यार की हो रही है चर्चा
पिछले कई महीनों से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे हर किसी की जुबान पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले महीने दोनों की सगाई की खबरें भी खूब छाई रहीं लेकिन वो झूठ निकलीं. लेकिन खास बात ये है कि दोनों अगर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे तो इनकार भी नहीं कर रहे हैं. ऐसे में लोग ये मानने को तैयार नहीं कि दोनों के बीच कुछ नही हैं. ध्यान देने वाली बात ये भी है कि दोनों ने आज तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी दर्शक इनका नाम जोड़ रहे हैं और इन्हें साथ देखना चाहते हैं.   

ये भी पढ़ेंः

Gorkha के पोस्टर में Akshay Kumar से हुई बड़ी गलती तो एक्स गोरखा ऑफिसर ने ट्वीट कर टोका, खिलाड़ी ने कहा – ‘थैंक्यू’

Saif-Kareena Anniversary: बेगम करीना कपूर खान ने बेहद खास तस्वीर के साथ नवाब सैफ को किया विश, प्रियंका चोपड़ा ने लिखी यह बात

 

Source link