Karthik Aryan Asked His Fans To Join Hands On Social Media And Answer This Question

45

एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर ना सिर्फ एक्टिव हैं, बल्कि वो फैन्स का भरपूर मनोरंजन भी करते हैं. उनके फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं और सभी को हंसने पर मजबूर करते हैं. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन का एक रैप वीडियो ‘रसोड़े में कौन था?’ डायलॉग काफी वायरल हो रहा है. अब कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हाथों को जोड़े कर परेशान होकर अपने फैंस से ही सवाल पूछ डाला.

कोकिलाबेन के रैप वीडियो और ‘रसोड़े में कौन था?’ के डायलॉग से परेशान आकर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हाथों को जोड़े एक फोटो शेयर करके फैंस से पूछा कि ‘रसोड़े में कौन था?’ कार्तिक के पोस्ट पर उनके फैंस काफी शानदार कमेंट कर रहे है. इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने एक फोटो शेयर की, जिसके साथ कैप्शन लिखा, प्लीज पता करो रसोड़े में कौन था.

View this post on Instagram

 

????

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फोटो में कार्तिक आर्यन को टी शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस फोटो में कार्तिक हाथ जोड़कर बैठे हैं और अपने फैंस से सवाल पूछ रहे हैं. जैसे ही कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से इस बारे में पूछा एक फैंस ने पूछा, ‘रसोड़े में तुम थे, मैं थी, कौन था???’

एक ने लिखा, मुझे रसोड़े के बारे में पता नहीं है लेकिन आप हमेशा से मेरे दिल में हैं. फिर एक प्रशंसक ने लिखा, रसोड़े में हम दोनों होंगे भविष्य में में साथ में. फिर उसके बाद कार्तिक की पोस्ट पर भूमि पेडनेकर ने भी कमेंट किया और लिखा ‘मैं हूं’ कई फैंस ने भी कार्तिक को शादी के प्रस्ताव भेजें और प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here