Karni Sena Support Kangana Ranaut With Sanjay Raut Conflict And Give Security In Mumbai

53

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद पर करणी सेना ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है. कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद अब करणी सेना भी उन्हें सुरक्षा देगी. करणी सेना के नेता जीवन सोलंकी का कहना है कि उनके कार्यकर्ता कंगना को सुरक्षा देंगे और मुंबई एयरपोर्ट से घर तक छोड़ेंगे.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, करणी सेना के सदस्य जीवन सोलंकी ने कहा कि करणी सेना 9 सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट कंगना रनौत को सपोर्ट करने के लिए रहेगी और उन्हें घर तक छोड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि वह मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं. इस बीच संजय राउत लगातार कंगना रनौत पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा कि कंगना को मुंबई को पीओके बोलने के लिए माफी मांगनी होगी.

अहमदाबाद को कहें ‘मिनी पाकिस्तान’

संजय राउत ने कहा कि कंगना जब माफी मांगेगी तभी उन्हें माफ करने पर विचार करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हिम्मत हो तो अमदाबाद को ‘मिनी पाकिस्तान’ कह कर दिखाएं. बता दें कि कंगना ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर सुशांत सिंह राजपूत केस में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया था और जिसके बाद संजय राउत ने इसे मुंबई पुलिस का अपमान माना था और उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी.

कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा-

9 सितंबर को मुंबई जाएंगी कंगना

इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किए. महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना का पोस्टर जलाया और उनके पोस्टर को चप्पल से पीटा. कई शिवसेना नेताओं ने उन्हें सबक सिखाने के बात कही. इसके बाद कंगना ने शिवसेना और संजय राउत को चुनौती दी कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, जिसमें भी हिम्मत हैं उन्हें रोक लें.

SSR Case: रिमांड के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होंगे आरोपी, मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दिया आदेश

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here