Kareena Kapoor Revealed Many Big Secrets About Her Father Randhir Kapoor In The Interview

71

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों और अंदाज से जबरदस्त मुक़ाम हासिल किया है. दोनों बॉलीवुड की दुनिया के नामी परिवार कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं,  लेकिन एक वक्त उनकी जिंदगी में ऐसा भी था, जब उनका परिवार केवल उनकी मां बबीता कपूर तक ही सीमित था, उनकी  परवरिश भी अकेले ही की थी, इसका खुलासा खुद बेबो ने एक इंटरव्यू में किया. बेबो ने बताया कि, हम दोनो ने बड़े होने के दौरान अपने पिता रणधीर कपूर को अक्सर नहीं देखा, उन्होंने इस बात का भी ज़िक्र किया किया कि उन्हें कपूर परिवार से कोई सहायता नहीं मिली.

मां बबीता के दर्द पर बोली करीना !
बेबो और करिश्मा के इंडस्ट्री में आने से पहले अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि, मां ही हमारे लिए हमेशा कुछ न कुछ करती थीं, उन्होंने अकेले ही हमें पाला, छोटे व्यवसायों के अलावा एक रियल एस्टेट व्यवसाय है. ये मुश्किल था, हम दोनों के स्टार बनने से पहले घर की फाइनैंशियल कंडीशन अच्छी नहीं थी.

1971 में हुई थी शादी, 15 साल में हो गए थे अलग !
बता दें कि, रणधीर और बबिता की शादी 1971 में हुई थी, दोनों ने एकसाथ कल आज और कल मूवी की थी जिसके बाद उन्हें प्यार हुआ और शादी कर ली. शादी के करीब 15 साल बाद ये दोनों अलग हो गये थे, अलग होने के बाद भी दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया.

कपूर फैमिली ने नहीं की पैसों की मदद ! 
बेबो का कहना है की उनके परिवार ने उन्हें  उनके हाल पर छोड़ दिया था, अब जितना साथ हम अपने पिता को देखते है और साथ पाते हैं पर ऐसा हमारे न बचपन में नहीं था. हम अपने पापा को इतना नहीं देख पाते थे. लेकिन अब हम एक परिवार हैं, साथ है और हमारे पापा हमारे लिए उतने ही अहम हैं. 

ये भी पढ़ें-

Sushant Singh Rajput Net Worth: चांद पर जमीन खरीद चुके थे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए उनकी प्रॉपर्टी और Net Worth के बारे में

Checkmate Covid: शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेंगे आमिर खान

 

Source link