Kareena Kapoor Khan New Film Sita The Inaccessibility

71

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘सीता-द इनकार्नेशन’ में सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. इन दिनों रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए फिल्म निर्माताओं में होड़ मची हुई है. दरअसल, साउथ सुपरस्टार प्रभास  की फिल्म आदिपुरुष रामायण की कहानी दिखाने वाली हैं. प्रभास की फिल्म में कृति सेनॉन ने हाल ही में एंट्री की है. इस फिल्म में वो सीता के रोल में दिखाई देंगी. वहीं मधु मंतेना की रामायण फिल्म में दीपिका पादुकोण सीता के रोल में नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म ‘सीता-द इनकार्नेशन’ का ऐलान किया था. अपनी इस फिल्म को लेकर वो सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेस तलाश कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर खान निभा सकती है. अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एक इंटरव्यू के दौरान अलौकिक ने बताया था कि ऐसा लगता है कि करीना, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी.

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो ये कहानी एक्ट्रेस को भी पसंद आई है. आदिपुरुष और रामायण 3डी में जहां पुरुष ही किरदारों को लीड करते हैं, वैसा इसमें नहीं हैं. उन्हें ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिलेगा. करीना की टीम इस वक्त उनकी फीस और डेट्स को लेकर बात कर रही है.

Source link