Kareena Kapoor Cousin Zahan Kapoor Debut Movie First Look Release

16

Faraaz First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फ़राज़’ का फर्स्ट लुक जारी किया. ये फिल्म बांग्लादेश के सबसे घातक आतंकी हमले पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जिन्हें ‘शाहिद’, ‘ओमेर्टा’ और ‘सिटीलाइट्स’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. करीना कपूर खान के चचेरे भाई जहान कपूर इस फिल्म से हिंदी फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा द्वारा किया गया है, जिन्होंने पहले ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ फिल्मों को निर्देशित किया है. अनुभव सिन्हा के साथ टी सीरीज के भूषण कुमार भी इस वेंचर को प्रोड्यूस कर रहे हैं.



फिल्म के फर्स्ट लुक में हर तरफ आग के साथ बम का धमाका दिखाई दे रहा है. तापसी ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कहा, ‘जब समय रुक गया और आतंक ने राज किया, तो साहस और विश्वास ने नफरत पर जीत हासिल की. बांग्लादेश के सबसे घातक आतंकी हमले पर आधारित फिल्म फ़राज का पहला लुक पेश किया जा रहा है. भारतीय सिनेमा में एक और मील का पत्थर साबित करने वाली फिल्म. ये निश्चित रूप से हलचल पैदा करने वाली है.’ निर्देशक हंसल मेहता के पास कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में है. 

वहीं करीना कपूर खान के कजन ज़हान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फर्स्ट लुक भी शेयर किया. फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एलान-ए-फ़राज़. इस सफर का हिस्सा रहे सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद और मुझे ये अवसर देने के लिए भी सर.’ निर्माता अनुभव सिन्हा भी अपनी आगामी फिल्म ‘अनेक’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसमें आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही बेबो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक होने वाली है जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Kapoor खानदान से जल्द एक नया चेहरा होने जा रहा है लॉन्च, Hansal Mehta की फिल्म से लेंगे इंडस्ट्री में एंट्री

Source link