Kapil Sharma Says He Stopped Trusting People Shut Down His Own Show Ginni Was My Biggest Strength

12

Kapil Sharma on his show and wife Ginny: एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ ने 500 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं. कलर्स पर ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ नाम से प्रसारित होने के बाद से यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है. हाल ही में कॉमेडियन ने अपने शो की शुरुआत के पीछे की कहानी शेयर की. साथ ही कपिल ने ये भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ के कठिन दौर को पार किया जब उन्हें उस शो को बंद करना पड़ा. 



Kapil Sharma recent Interview: कपिल ने उस समय के बारे में बात की जब उन्हें राइट ऑफ किया गया और उनका शो ऑफ एयर हो गया. कपिल ने कहा कि उन्होंने उस दौर से बहुत कुछ सीखा है. ‘उस समय, मैंने लोगों पर भरोसा करना बंद कर दिया था. वे मेरे चेहरे पर कुछ और मेरी पीठ पीछे कुछ और कहते. मैंने अपना शो बंद कर दिया, हालांकि किसी ने मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा था’.

Kapil Sharma on his biggest strength: उस मुश्किल मोड़ पर कपिल की पत्नी गिन्नी उनके साथ खड़ी थीं. वो गिन्नी को अपनी लाइफ का सबसे मजबूत स्तंभ मानते हैं. कपिल ने कहा कि गिन्नी ने ही उन्हें शो फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा,’मैंने अपने शो के माध्यम से विरोधियों को जवाब देने का फैसला किया. मैं समझ गया कि यह मेरा शो था जिसने मुझे दर्शकों का प्यार दिलाया. आप कब तक ट्विटर पर लोगों से लड़ते रहेंगे? लेकिन यह वो समय था जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया’.

Kapil Sharma on how he begins his show: इसके अलावा कपिल ने यह भी खुलासा किया कि उनके शो की शुरूआत कैसे हुई थी. कपिल ने कहा कि ‘उन्हें कलर्स ऑफिस में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने पूछा कि क्या वो झलक दिखला जा होस्ट करेंगे? कपिल ने उनसे पूछा कि मुझे क्या करना होगा? उन्होंने कहा कि आप और मनीष पॉल शो होस्ट करेंगे. कपिल ने कहा ठीक है.

How The Kapil Sharma Show Started: उन्होंने आगे कहा, ‘मैं वहां गया, मुझे देखकर उन्होंने कहा, आप बहुत मोटे हैं. थोड़ा वज़न कम करो. मैंने कलर्स से कहा, ‘यह सब क्या है?’ फिर चैनल ने उसे फोन किया और कहा, लड़का अच्छा है, चलो उसे होस्ट के रूप में बोर्ड पर ले आओ. वजन के बारे में बाद में देखेंगे. तो, मैंने उनसे पूछा, आप कॉमेडी शो क्यों नहीं बनाते?’



Kapil Sharma idea for Superhit Show: कपिल के सुझाव पर चैनल ने कपिल से पूछा कि क्या उनके पास कोई आइडिया है. उन्होंने दो दिन का समय मांगा और घर चले गए. कपिल ने आगे कहा, ‘मुझे स्टैंडअप, स्केच कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी करने में मज़ा आया. इसलिए मैंने उन सभी चीज़ों को एक साथ लाने की योजना बनाई, जिनमें मैं अच्छा हूं, उन्हें एक शो में डालूंगा. मैंने पिच बनाई. उन्होंने मुझसे पूछा कि यह कितना लंबा होगा. मैंने उन्हें स्टैंडअप, गैग्स, सेलिब्रिटी इंटरव्यू और सभी के बाद समय बताया लेकिन जब शो की शूटिंग हुई तो यह 120 मिनट तक चला. उन्हें सिर्फ 70 मिनट का कंटेंट चाहिए था. उनके लिए इसे बनाना मुश्किल हो गया था. उन्होंने सिर्फ 25 एपिसोड की ही प्लानिंग बनाई थी, लेकिन दर्शकों से मिले प्यार के कारण, यह 500 एपिसोड तक चला गया और अभी भी ऑन एयर है.’

यह भी पढ़ेंः

ये तस्वीरें और Videos आपको Kareena Kapoor के सालों के Transformation को दिखाएंगी

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor के जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक Photo, आप भी देखिए

 

Source link