Kangna Ranaut Slams Instagram As She Is Not Able To Link Her Movie Thailaivii Promo Into Her Bio

28

कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं. दमदार एक्टिंग के साथ ही उन्हें उनके मुंहफट एटीट्यूड के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में एक ऐसा वाक्या और सामने आया है जब कंगना ने इंस्टाग्राम के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई हैं.

दरअसल कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाईवी’ का प्रोमो इंस्टाग्राम में खुद के बायो के साथ अटैच करना चाह रही थी. लेकिन कंगना को इसकी इजाजत नहीं मिली. उन्हें इंस्टाग्राम की तरफ से जवाब मिला कि वे अपने इंटरनेशनल बॉसेस से बात करके ही कंगना को इसकी इजाजत दे पाएंगे. इस बात पर कंगना भड़क गईं और उन्होंने कंपनी को एटिट्यूड बदलने की सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि कंपनी को अपना ईस्ट इंडिया एटिट्यूड बदलने की जरूरत है. जब कंगना ने बायो में अपना नाम बदलकर थलाईवी रखना चाहा तो उन्हें इसकी परमिशन नहीं मिली.

Instagram पर भड़की कंगना रनौत, अपनी फिल्म ‘थलाईवी’ का प्रोमो इंस्टा के बायो में अटैच न कर पाने से नाराज हैं कंगना

पहले भी हो चुका है अकाउंट सस्पेंड –

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के साथ कंगना की यह नाराजगी पहली बार नहीं है. इसके पहले भी हेट स्पीच देने के कारण कंगना का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद कंगना ने शंका जतायी थी कि हो सकता है जल्द ही उनका इंस्टाग्राम भी सस्पेंड किया जा सकता है. कंगना इन प्लेटफॉर्म्स की नीतियों से बहुत प्रभावित नजर नहीं आती.

कंगना आजकल तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रही जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म ‘थलाईवी’ के प्रमोशन में खासा व्यस्त हैं. 

सीने का हर दर्द हार्ट अटैक नहीं होता, लेकिन कैसे समझेंगे कि दिल का दौरा पड़ा है, जानिए लक्षण

बारिश के मौसम में हरी पत्तेदार सब्जियां आपको पहुंचा सकती हैं भारी नुकसान, जानिए वजह

Source link