Kangana Sister Rangoli Asked This Actress On Y-Plus Security The Question, How Much Tax Do You Pay | कंगना की बहन रंगोली ने Y-प्लस सिक्योरिटी पर इस अभिनेत्री से पूछा सवाल, कहा

48

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना लॉकडाउन में अपने हिमाचल प्रदेश के मनाली वाले घर पर समय बिता रही थीं. वहीं लॉकडाउन  के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई वापस आ गई हैं. शिवसेना के बढ़ते तनाव के बीच कंगना को मुंबई लौटने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा Y-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. वहीं कंगना को मिली इस सुरक्षा बॉलीवुड की होस्ट और मॉडल कुब्रा सैत ने कुछ सवाल उठाने के साथ ही कंगना पर पलटवार किया और कहा कि, क्या कंगना को मिली सुरक्षा का पैसा उनके टैक्स से कटेगा?

आपको बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में एक्ट्रेस कुब्रा सैत को ट्विटर पर ब्लॉक किया था जिसके बाद सेक्रेड गेम्स स्टार ने प्रतिक्रिया दी थी. कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कुब्रा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है. कुब्रा ने कंगना की वाई श्रेणी सुरक्षा की खबर को शेयर किया और ट्वीट किया – मैं बस चेक कर रही हूं, क्या ये मेरे टैक्स के पैसों से हो रहा है?

कुब्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “बस चेक कर रही थी कि क्या इस सुरक्षा का पैसा मेरे दिए हुए टैक्स से कटेगा?” अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इस पर जवाब दिया है. रंगोली ने पूछा है कि कुब्रा कितना टैक्स सरकार को देती हैं? रंगोली ने इंस्टा स्टोरी पर खबर को शेयर करते हुए लिखा- बस जिज्ञासावश पूछ रही हूं, तुम कितना टैक्स भरती हो?

आपको बता गें, कल बीएमसी ने मुंबई में कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. कुब्रा ने इसकी निंदा की है. इसी बीच मुंबई में कंगना रनोट के पक्ष में कई लोग खुलकर अपनी बात रख रहे है. कंगना बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं और वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here