Kangana Ranuat Reaction On Office Demolished By Bmc And Maharashtra Govt Says Ram Mandir Construct Again | ऑफिस पर BMC का हथौड़ा चलने के साथ ही कंगना बोलीं

38

संजय राउत और कंगन रनौत के बीच शुरू हुए विवाद अब कंगना के ऑफिस टूटने तक पहुंच गया है. बीएमसी ने आज कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस लगाया और उसके तुरंत बाद उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. इस पर कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है और बीएमसी की तुलना बाबर की सेना से कर दी है. उन्होंने अपने ऑफिस को मंदिर बताया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा,”मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.”

मुंबई दर्शन के लिए तैयार कंगना

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”मैं मुंबई दर्शन के लिए तैयार हूं. महा सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति को गैरकानूनी रूप से तोड़ा जा रहा है. जारी रखें. मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का वादा किया था, यह सब कुछ नहीं है, लेकिन मेरी भावना केवल उच्च और उच्चतर होगी. “

वकील को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया, “मैं जानती हूँ रिजवान सिद्दीकी जी और मेरी आइडियोलॉजीज़ नहीं मिलती ,मेरा स्नेह और विश्वास पाने केलिए उनका मेरे जैसा होना ज़रूरी नहीं, मुझे सिर्फ़ अपने काम के प्रति उनकी निष्ठा चाहिए जो उनमें कूट कूट के भरी है, हमारा धर्म और संस्कृति दूसरों के विचारों का सम्मान करना सीखाती है.”

मुंबई पहुंचने से पहले कंगना रनौत ने किए देवी के दर्शन, बोलीं- मुम्बा देवी चाहती हैं कि मैं मुंबई में रहूं

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here