Kangana Ranaut Watched Bellbottom Congratulated The Entire Team Of The Film On Social Media

19

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘बेलबॉटम’  काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हर कोई फिल्म में अक्षय के काम की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं अब बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत ने भी हाल ही में बेलबॉटम देखी है और अक्षय कुमार के साथ फिल्म की पूरी टीम की तारीफ की है. कगंना ने सोशल मीडिया पर फिल्म की फोटो शेयर करते हुए कहा है कि, आज ही ब्लॉकबस्टर फिल्म बेलबॉटम देखें.

कंगना ने की फिल्म की पूरी टीम की तारीफ

कगंना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फिल्म को पोस्टर लगाते हुए लिखा कि, आज ही ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बेलबॉटम’  देखें. फिल्म की पूरी टीम को इसकी सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाईयां. आप लोग पहले से ही विनर हो. बधाई हो.

Bell Bottom: Kangana Ranaut ने देखी  'बेलबॉटम', अक्षय कुमार का पोस्ट शेयर कर लिख दी ऐसी बात

कंगना का अकाउंट हुआ था हैक

वहीं इससे पहले कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई थी. इसके लिए कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन कुछ ही देर में अलर्ट गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी डिलीट हो गई. इसके बाद मेरा अकाउंट भी अचानक ही गायब हो गया. फिर मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और तब जाकर मेरा अकाउंट फिर से एक्टिव हुआ.

ये है फिल्म की कहानी

बात करें फिल्म बेलबॉटम की तो इसमें अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अवाला लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी एक अहम किरदार में है. फिल्म में लारा के लुक को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी. फिल्म की कहानी 80  के दशक पर आधारित है. अक्षय कुमार इसमें एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगे. और लारा दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-

Afghanistan Crisis: कंधार में फंसे नुपुर अलंकार के जीजा, बताया कैसे हैं अफगानिस्तान के हालात- यहां सड़कों पर तालिबानी…

फिर छलका Rhea Chakraborty का दर्द, बोलीं- हम कलयुग में जी रहे हैं, जहां इंसानियत…

Source link