Kangana Ranaut Shares Video Justice For Sushant Singh Rajput Before SC Hearing On Rhea Chakraborty Petition | SSR Death Case: कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर की सीबीआई जांच की मांग, बोलीं

64

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री ने इस वीडियो को सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई से पहले सोशल मीडिया पर साझा किया है. रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका डाली है.

कंगना की वेरिफाईड ट्विटर टीम, जिसका नाम टीम कंगना रनौत है, उसने अभिनेत्री का वीडियो साझा करते हुए लिखा, “हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई चाहते हैं. हम सच जानने के काबिल हैं.”

वहीं गुरुवार को कंगना की ट्विटर टीम ने आलिया भट्ट की आगामी फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर पर नेगेटिव रीव्यू देते हुए लिखा, “कृप्या कोई आर बाल्की को खोजें, वह कहां छिपे हैं, उन्होंने कहा था कि रणबीर और आलिया से बेहतर कलाकार कोई नहीं हैं. शर्म कर लो, थोड़ी शर्म कर लो, ब्रेनवाशिंग की भी सीमा होती है. दोनों पप्पू माफिया मीडिया, उनके दोस्तों और नकली अवॉर्डस द्वारा तय किए गए औसत महिमामंडन से भी बहुत नीचे हैं, उनका समय खत्म हो गया है.”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. सीबीआई ने भी मामले में एफआईआर दर्ज की है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं. इस एफआईआर को रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here