Kangana Ranaut Reacts On Aamir Khan Kiran Rao Divorce Raised Questioned On Interfaith Marriage

21

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने दो दिन पहले एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया. दोनों ने 15 साल की अपनी शादी को खत्म कर दिया और खुलासा किया कि वे पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं. उन्हें ये भी कहा कि वह अब एक-दूसरे के पैरेंट्स रहेंगे और बेटे आजाद की को-पैरेंटिंग करेंगे.  

आमिर खान और किरण राव के इस ऐलान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंटर रिलिजन मैरिज और बच्चे की धर्म के को लेकर बातें कही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर लिखा,”एक समय पंजाब में ज्यादातर परिवारों ने एक बेटे को हिंदू के रूप में और दूसरे को सिख के रूप में पाला.”

इंटररिलिजन मैरिज में बच्चे का धर्म मुसलमान क्यों?

कंगना रनौत आगे लिखती हैं,”आमिर खान सर के दूसरे तलाक के साथ, यह प्रवृत्ति हिंदुओं और मुसलमानों या सिखों या मुसलमानों, या मुसलमानों के साथ किसी और में कभी नहीं देखी गई. मुझे आश्चर्य है कि एक इंटररिलिजन मैरिज में बच्चे केवल मुसलमान ही क्यों निकलते हैं? महिला हिंदू क्यों नहीं रह सकती?”

यहां देखिए कंगना रनौत का रिएक्शन-

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर कंगना का रिएक्शन, इंटर रिलिजन शादी को लेकर उठाया सवाल?

मुसलमानों से शादी के लिए धर्म परिवर्तन क्यों?

कंगना रनौत ने आगे लिखा,”बदलते समय के साथ हमें इसे बदलना होगा, यह प्रथा पुरातन और प्रतिगामी है … अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधास्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो मुसलमान क्यों नहीं? मुसलमान से शादी करने के लिए किसी को अपना धर्म क्यों बदलना चाहिए?”

आजाद के को-पैरेंट

अलग होने के बावजूद, आमिर और किरण ने खुलासा किया था कि वे अपने बेटे आज़ाद के को-पैरेंट के तौर पर ही रहेंगे. उन्होंने अपने बयान में कहा था, “अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब हम पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए को-पैरेंट और परिवार के रूप में रहेंगे.”

ये भी पढ़ें-

Bhoot Police: विभूति के रोल में Saif Ali Khan का फर्स्ट लुक आया सामने, OTT पर रिलीज होगी फिल्म

Fatima Sana Shaikh जिम और योगा से करती हैं अपने परफेक्ट फिगर को मेनटेन, वर्कआउट पर देती हैं पूरा ध्यान

Source link