Kangana Ranaut Reaction On Rhea Chakraborty Interview Over Sushant Singh Rajput Case

39

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया चक्रवर्ती ने पहली बार एक न्यूज चैनल को अपना इंटरव्यू दिया. उन्होंने अपने पक्ष को रखा है. इसके साथ ही वह सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह और कंगना रनौत के निशाने पर आ गई हैं. कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है.

कंगना रनौत ने रिया के इंटरव्यू के बाद लगातार तीन ट्वीट किए हैं. इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने रिया समर्थन किया है. रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को ‘सोन चिरैया’ और ‘छिछोरे’ जैसी सुपरहिट और अलग फिल्म के नॉमिनेशन तक नहीं मिला था. इस वजह से सुशांत काफी परेशान थे. कंगना ने इसका समर्थन किया और ट्वीट किया और एक बार फिर महेश भट्ट और रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया.

यहां देखिए कंगना का ट्वीट-

कंगन रनौत ने ट्वीट में लिखा, “रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके खिलाफ कैंपेन चलाए. दूसरी, उसने यह नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा”

यहां देखिए कंगना का ट्वीट-

इसके अलावा कंगना ने सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता के एक ट्वीट को रिट्वीट किया. अंकिता ने अपने इस ट्वीट में दावा किया था कि सुशांत को मानसिक बीमारी की कोई हिस्ट्री नहीं है. जबकि रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत साल 2013 में ही अपनी मानसिक बीमारी का ईलाज करवा रहे थे. कंगना ने अंकिता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि रिया के साथ डेट करने से पहले सुशांत की कोई मानसिक बीमारी की हिस्ट्री नहीं है. मेंटलन इलनेस की शुरुआत यूरोप ट्रिप के दौरान हुई.

सुशांत सिंह राजपूत मामला: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद अंकिता लोखंडे ने दिया ये जवाब, पढ़ें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here