Kangana Ranaut news: Kangana ranaut news: NCP नेता जयंत पाटील ने कहा पब्लिसिटी के लिए बयानबाजी कर रहीं कंगना – ncp leader jayant patil attacks on kangana ranaut said she is doing all for publicity

53

हाइलाइट्स:

  • कंगना रनौत और शिवसेना के बीच लगातार चल रही बयानबाजी
  • अब एनसीपी के महाराष्ट्र चीफ जयंत पाटील ने कंगना के मामले को बताया पब्लिसिटी स्टंट
  • बोले राज्य के प्रमुख के बारे में अपमानजनक शब्द बर्दाश्त नहीं
  • कंगना ने मुंबई और महाराष्ट्र का किया है अपमान

मुंबई
कंगना रनौत और शिवसेना विवाद के बीच अब एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटील कूद गए हैं। उन्होंने कहा है कि कंगना पब्लिसिटी स्टंट के लिए यह सब कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई के लिए अपशब्दों का प्रयोग करके मुंबई का अपमान किया है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे लेख में जयंत पाटील ने कहा कि व्यवसाय का अवसर, महिला सुरक्षा और सहिष्णुता की दृष्टि से मुंबई और महाराष्ट्र ने देश में आदर्श कायम किया है। उन्होंने कगंना का बिना नाम लिए कहा कि हालांकि कुछ लोग इसके लिए आभारी नहीं हैं। यह बहुत वेदनादायक है।

कंगना ने कहा बाबर… संजय राउत ने दिया जवाब, ‘बाबरी तोड़ने वाले हम ही हैं, हमें क्या कहते हो’

‘अपमानजनक शब्द कहना पब्लिसिटी स्टंट’
एनसीपी अध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षित शहर की पुलिस बल की तुलना पाकिस्तान के साथ करना बेहद निंदनीय है। पुलिस के बारे में अपमानजनक बातें कहने का मतलब सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। उन्होंने कहा कि हमारी माता मुंबई है। यह किसी के साथ भेदभाव न करते हुए सभी को गले लगाती है। इसलिए मुंबई का और राज्य के सर्वोच्च पदों का सम्मान होना चाहिए।

Kangana Ranaut News: क्या कंगना महिला होकर कुछ भी कहेंगी….ऐक्शन का रिऐक्शन होगा ही- अबू आजमी

‘इस तरह की भाषा बर्दाश्त नहीं’

जयंत पाटील ने कहा कि मुंबई के सम्मान को बनाए रखना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस मुख्यमंत्री थे तब अगर किसी ने उनके बारे में अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया होता तो वह भी इसकी निंदा करते। राज्य के प्रमुखों के खिलाफ इस तरह की भाषा के इस्तेमाल को जनता या कोई और बर्दाश्त नहीं करेगा।

कंगना का दफ्तर क्‍यों तोड़ा? जवाब में संजय राउत ने कही ये बात

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here