Kangana Ranaut Love Maharashtra Says Reject Big Film And Hero Make Film On Shivaji Maharaj Rani Laxmibai | कंगना का महाराष्ट्र प्रेम, ट्वीट कर कहा

41

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर पहले मुंबई पुलिस की जांच और बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल पर चुप्पी साधने को लेकर सवाल उठाए थे. इसके बाद शिवनेता और सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. इसके बाद से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. मुंबई में कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए. लेकिन कंगना ने संजय राउत और शिवसेना को चुनौती दी है और 9 सितंब को मुंबई आने जाएंगी.

संजय राउत ने कंगना पर महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरोप लगाया. इस पर कंगना रनौत ने उन्हें करारा जवाब पहले ही दे चुकी हैं और अब एक ट्वीट के माध्यम से महाराष्ट्र के प्रति अपने प्यार को दिखाया है. उन्होंने कहा कि सफलता पान के बाद उन्हें कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने का ऑफर मिला, बड़े बैनर मिले लेकिन उन्होंने इसे करने से मना किया और शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म बनाई.

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,”सफलता मिलने के बाद मुझे बड़े हीरो के साथ काम करने का ऑफर हुआ और बड़े बैनर की फिल्म ऑफर हुई लेकिन मैंने मना कर दिया तो मुजे सभी के भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. और मेरी पहली स्वतंत्र फिल्म में मैंने गौरवशाली मराठा इतिहास शिवाजी महाराज और राणी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई क्योंकि मुझे महाराष्ट्र से प्यार है.”

कंगना ने डायरेक्ट की थी ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’

बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को डायरेक्ट भी किया था. इसमें उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था. फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट हुई थी. इसे काफी पसंद किया था. फिल्म की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग भी हुई थी. फिल्म देखने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें बधाई भी दी थी.

SSR Case: 10 बजे तक NCB ऑफिस पहुंचेगी रिया चक्रवर्ती, ड्रग डीलर अजय केसवानी के सामने बैठाकर भी होगी पूछताछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here