Kangana Ranaut Connects Deepika Depression With Drugs Resulting Into Twitter War With Shehla Rashid

39

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ड्रग्स केस में नाम आने पर कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधा था. कंगना ने अपने ट्वीट में दीपिका के डिप्रेशन और ड्रग्स को कनेक्ट कर दिया था. जिसपर कश्मीर की एक्टिविस्ट और नेता शेहला रशीद ने प्रतिक्रिया दी. मामला यहीं नहीं थमा शेहला रशीद के ट्वीट पर अब कंगना ने भी रिएक्शन दिया है.

कंगना का बयान

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन ड्रग्स के दुरुपयोग का परिणाम है. तो जिस हाई सोसाइटी के अमीर स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे के होने का दावा किया जाता है, जिनकी अच्छी परवरिश होती है. वे अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?’

शेहला रशीद का तंज

कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शेहला रशीद ने लिखा – “हैलो, डॉक्टर रनौत. डिप्रेशन, ड्रग्स का दुष्परिणाम या एक बड़े परिवार के बच्चे के सिंड्रोम का परिणाम नहीं है. इस तरह दोनों के बीच काल्पनिक संबंधों को चित्रित करके, आप उन लोगों को कलंकित कर रही हैं जो डिप्रेशन से पीड़ित हैं और उन्हें मदद मांगने से रोक रही हैं.”

कंगना की प्रतिक्रिया

शेहला रशीद के इस ट्वीट का कंगना ने भी शानदार अंदाज में जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा- “मैंने सिर्फ उनकी मेंटल इलनेस की बात कही है. जब आपको डिप्रेशन होता है तो आप अपने दिमाग के साथ संघर्ष करने के बजाय ड्रग्स लेने लगते हैं, जैसा उन्होंने किया. मैंने उस केस विशिष्ट पर बात की और उनका नाम लेते हुए उनका उदाहरण दिया. लेकिन, मुझे पता है आप ना समझने का दिखावा करेंगी.”

दीपिका पादुकोण की चैट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के बाद एक-एक कर कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. एक्टर की टैलेंट मैनेजर जया साहा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को 4 घंटे पूछताछ की, जिसमें जया साहा की कई बड़े सेलिब्रिटीज के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई. साथ ही ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने बाद उनकी करिश्मा के साथ चैट भी सामने आई जिसमें को माल यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here