Kane Williamson Lashes Out At Openers After Defeat Against Delhi Capitals, IPL 2021

21

SRH Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार रात खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इस हार के बाद टीम पर नाराजगी जाहिर की. विलियमसन का कहना है कि टूर्नामेंट में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है.  

एसआरएच की टीम आठ मैचों में एक जीत के साथ अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. विलियमसन ने टीम की ओपनिंग जोड़ी को भी निशाने पर लिया. विलियमसन का कहना है कि हमारी शुरुआत बेहद खराब रही और अपने आने वाले मैचों पर ध्यान देना चाहिए.  

डीसी के खिलाफ एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी की पर उनकी शुरुआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पहले ओवर के तीसरे गेंद पर ही आउट हो गए. टीम उसके बाद से उबर नहीं पाई पर फिर भी उन्होंने 20 ओवर में 9 विकेट 134 रन बनाए. कप्तान विलियमसन का मानना है कि उनकी टीम 25-30 रन और बना सकती थी.

विलियमसन को टीम पर है विश्वास

विलियमसन ने कहा, “हमने जो सोचा था वैसी शुरुआत हमें नहीं मिली हमारे स्कोर में 25-30 की कमी थी. यह शर्मनाक है पर हमें अपने मनोबल को उचां रखना है. यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी कठिन रहा है.”

विलियमसन को हालांकि अपनी टीम पर पूरा विश्वास है. कप्तान ने कहा, “हम अपने अच्छे दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं. दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने हमें दबाव में डाला और इसकी आप अपेक्षा भी रखते हैं. अब हमें यहां से अपने खेल पर ध्यान देना होगा और अपने क्रिकेट में सुधार करना होगा.”

सनराइजर्स हैदराबाद हालांकि प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. अगर सनराइजर्स अपने बाकी बचे मुकाबले जीतने में कामयाब होता है तो दूसरी टीमों का खेल बिगड़ सकता है. 

IPL 2021: मुंबई के खिलाफ गेंदबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगा KKR, प्लेइंग 11 में नहीं होगा बदलाव

Source link