Kane Richardson Said Could Not Want To Miss Birth Of Child, Pull Out From Ipl | IPL से हटने पर केन रिचर्डसन ने तोड़ी चुप्पी, बोले

35


कोरोना वायरस के कहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को लेकर मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. महामारी की वजह से सुरेश रैना और केन रिचर्डसन जैसे खिलाड़ी आईपीएल 13 से दूरी बना चुके हैं. केन रिचर्डसन ने आईपीएल से हटने को मुश्किल लेकिन जरूरी फैसला बताया है.

रिचर्डसन ने कहा कि कोविड 19 की वजह से यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए वह अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी से दूर नहीं रह सकते. इस 29 वर्षीय गेंदबाज को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में चार करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी के साथ रहने को प्राथमिकता दी और आईपीएल से हट गये.

आरसीबी ने 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईपीएल के लिये उनके स्थान पर आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा को अपनी टीम में रखा है. रिचर्डसन ने कहा, ”आईपीएल जैसी प्रतियोगिता से हटना बेहद मुश्किल होता है. यह विश्व में सर्वश्रेष्ठ घरेलू प्रतियोगिता है इसलिए यह आसान फैसला नहीं था लेकिन जब मैंने इस पर गहन विचार विमर्श किया तो मुझे यह वास्तव में सही निर्णय लगा.”

उन्होंने कहा, ”दुनिया अभी जिस दौर से गुजर रही है वैसे में सही समय पर घर पहुंचने की गारंटी नहीं दी जा सकती है. ऐसे में मैं अपने बच्चे के जन्म के समय बाहर नहीं रहना चाहता हूं.”

रिचर्डसन अभी सीमित ओवरों की शृंखला के लिये इंग्लैंड में हैं. वह दौरा समाप्त होने पर दो हफ्ते क्वारंटीन रहने के बाद एडिलेड में अपने परिवार से जुड़ेंगे. रिचर्डसन ने हालांकि अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की इच्छा जताई है.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होने जा रहा है.

कोरोना वायरस की वजह से पॉपुलर क्रिकेट लीग में बदलाव, अब 14 नवंबर से होगा आयोजन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here