Kamal Rashid Khan Said I Will Always Fight For The Truthto Salman Khan On The Registration Of The Case  | FIR दर्ज होने पर बोले कमाल राशिद खान, कहा

75

एक्टर कमाल राशिद खान बॉलीवुड के सफलतम स्टार की लिस्ट में शुमार अभिनेता सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की समीक्षा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं फिल्म का रिव्यू करने के लिए सलमान खान ने कमाल राशिद खान को कोर्ट से लीगल नेटिस भेज दिया है.

दरअसल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को कई लोगों ने पसंद नहीं किया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (केआरके) भी शामिल हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए राधे की काफी आलोचना की थी. जिसके बाद सलमान खान ने इस पर एक्शन लेते हुए उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया है. वहीं इस पर KRK ने भी अपना पक्ष रखते हुए साफ कर दिया है कि वह किसी भी हाल में पीछे हटने को तैयार नहीं हैं.

KRK ने सलमान के जवाब में कहा है कि वह सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे औऱ अपने फॉलोवर्स के लिए फिल्मों का रिव्यू लाते रहेंगे. आपको इससे बचने के लिए अच्छी फिल्में करनी चाहिए. KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘डिअर सलमान खान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता रहुंगा. आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा केस के लिए थैंक्यू’ 

हालांकि, इस पूरे विवाद के बाद सलमान खान की ओर से मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले डीएसके लीगल नामक कंपनी ने अपनी ओर से सफाई जारी करते हुए कहा कि सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू करने के लिए नहीं बल्कि अन्य वजहों से किया है.

पूरे मामले में सलमान के वकीलों की ओर से कहा गया है कि KRK ने सलमान खान कोकरप्ट, ‘बीइंग ह्यूमन’ को फ्रॉड और सलमान को हवाला के कारोबार में लिप्त होने की बातें कहीं गईं हैं. इनके जरिए सलमान और सलमान खान फिल्म्स को डकैती तक में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. जिसके कारण KRK पर यह मानहानी का मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

इसे भी पढ़ेंः
जब Rajesh Khanna से काम मांगने उनके घर के बाहर घंटों लाइन में खड़े रहे थे Akshay Kumar, बाद में बन गए उनके दामाद

 

स्ट्रगल के समय पैसे बचाने के लिए 12 लोगों के साथ फ्लैट शेयर करते थे Kartik Aaryan

Source link