Kajol Gives A Glimpse Of Her Pre Birthday Celebration With Tanuja & Tanishaa

26

Kajol Birthday Celebration: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) की ‘सिमरन’ यानी काजोल (Kajol) का 5 अगस्त को 46 वां जन्मदिन है. आपको बता दें कि बर्थडे से पहले ही काजोल का बर्थडे सेलिब्रेट होना शुरू हो गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्री बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्हें अपनी मां तनुजा और बहन तनिषा मुखर्जी के साथ देखा जा सकता है. मल्टीकलर ड्रेस पहने काजोल इस दौरान काफी खुश नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक काजोल द्वारा शेयर की गई दो फोटो पोस्ट पर 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और लगभग 1500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 



काजोल ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक फ्रेम में तीन एक्सप्रेशंस को फिट करना इम्पॉसिबल है, थैंक्यू टिची इस प्यारे से प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए’. वहीं, दूसरी फोटो पोस्ट में काजोल ने लिखा है कि, ‘तीन मस्कीटियर्स ….हमेशा साथ में …us vs them!’. आपको बता दें कि इससे पहले काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ एक सैलून में भी नज़र आई थीं. काजोल को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. काजोल द्वारा की गई फिल्मों में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी ख़ुशी कभी गम’, ‘दिलवाले’,  ‘फना’ और ‘तान्हाजी’ शामिल हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल की पिछली फिल्म त्रिभंगा थी जो कि ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में काजोल ने एक डांसर का रोल अदा किया था जिसे काफी सराहा गया था.  



पर्सनल लाइफ की बात करें तो काजोल ने अजय देवगन से शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. पहली मुलाकात में अजय ने काजोल को ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी और चुपचाप एक कोने में जाकर बैठ गए थे. अजय शांत स्वभाव के थे जबकि काजोल बातूनी. धीरे-धीरे इनकी बातचीत शुरू हुई और दोस्ती प्यार में बदली और फिर इन्होने शादी कर ली. 

ये भी पढ़ें: 

बेटी काजोल ने ऐसा क्या कहा जो कैमरे के सामने ही रो पड़ीं मां तनुजा, देखें वीडियो

अजय देवगन नहीं, अक्षय कुमार की दीवानी थीं काजोल, उनके चक्कर में एक पार्टी खराब कर दी थी

 

Source link