Joe Root Said His Best Is Yet To Come In Test Cricket, Not Happy With Performance | जो रूट अपने प्रदर्शन से खुश नहीं, कहा

69

इस साल टेस्ट क्रिकेट में अभी तक सबसे ज्यादा रन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बनाए हैं. शानदार फॉर्म में चल रहे जो रूट अभी भी अपने प्रदर्शन से ज्यादा खुश नहीं हैं. रूट ने कहा कि बल्ले से उनका बेस्ट आना अभी बाकी है और करियर के अपने दूसरे चरण में वह और बेहतर करना चाहते हैं. 

रूट का कहना है कि वह अपने करियर के शिखर पर पहुंचना चाहते हैं. रूट ने डेली मेल से कहा, ” निश्चित रूप से मुझे लगता है कि बल्ल से मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है. मैं चाहता हूं कि इस विंटर की शुरूआत की तरह और भी सीरीज हों, और ऐसे बड़े शतक लगाउं जो सीरीज जीतने में मदद कर सके. मैं अपने करियर के अगले चरण को शिखर पर पहुंचाना चाहता हूं.”

रूट की कप्तानी में इंग्लैंड को दो जून से न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इसके बाद उसे भारत के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड की टीम इसके बाद आठ दिसंबर से एशेज सीरीज के लिए मैदान पर उतरेगी.

दो दोहरे शतक लगा चुके हैं जो रूट

रूट ने श्रीलंका और भारत दौरे पर लगातार टेस्ट मैचों में 228, 186 और 218 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने कहा कि भारत के हाथों हार के बावजूद इंग्लैंड की टीम ऊपर की ओर बढ़ रही है और टेस्ट टीम के रूप में आगे बढ़ रही है.

कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने पिछले एक साल में काफी अच्छा किया है और अब मैं चीजों को अच्छी तरह से संभाल लेता हूं. जिस तरह से भारत (टेस्ट सीरीज) समाप्त हुआ, उससे मैं निश्चित रूप से निराश था, लेकिन मुझे लगता है कि हम एक टेस्ट टीम के रूप में काफी प्रगति कर रहे हैं.”

जो रूट अब तक 103 टेस्ट खेल चुके हैं और उन्होंने 20 शतक लगाए हैं. रूट टेस्ट क्रिकेट में 8500 से ज्यादा रन बना चुके हैं.

IPL 2021: बाकी मैचों से बाहर रह सकते हैं केन विलियमसन, राशिद खान समेत कई बड़े खिलाड़ी

Source link