Jia Khan’s Mother Demands CBI Probe In Sushant Case | जिया खान की मां ने सुशांत केस में की CBI जांच की मांग, कहा

56

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की वकालत की है. एबीपी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में राबिया खान ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और जिया खान की मौत में बहुत समानताएं हैं, और अगर निष्पक्ष जांच हुई तो सच्चाई सामने आएगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में राबिया खान ने गंभीर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि ये खुदकुशी नहीं बल्कि एक हत्या है. उन्होंने कहा कि जिया और सुशांत की एक ही तरह से हत्या हुई है. उनकी पहले हत्या हुई है, और फिर उसे खुदकुशी का रंग दिया गया.

राबिया खान ने कहा, ”जिया खान और सुशांत की मौत के बहुत हद तक जिम्मेदार उनके पार्टनर्स हैं. दोनों के पर्टनर्स ने पहले उन्हें प्यार के जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा दिया. फिर वे उन्हें कंट्रोल करने लगे, उनके पैसो का इस्तेमाल करने लगे और उनकी फैमिली से उनके चाहने वालों से दूर करने लगे. ये एक क्रिमिनल माइंड का आम नेचर है.”

राबिया ने आगे कहा, ”दोनों केस में मौत पहले ही हो गई थी. मेरी बेटी फासी पर लटकाने से पहले मर गई थी. सुशांत के केस के बारे में पता नहीं लेकिन मेरी हकीकत ये है कि जब मैंने उसे देखा तो लटकता हुआ पाया. ये एक मां के लिए कितनी खौफनाक चीज है, जिससे मैं साढ़े सात साल से लड़ रही हूं. इस केस को लेकर सीबीआई ने पुलिस की बात को नकार दिया कि ब्रेकअप की वजह जिया ने सुसाइड कर लिया. सुशांत के केस में इतनी राजनीति क्यों हो रही है, इतना ड्राम क्यों हो रहा है क्योंकि हर कोई जानता है कि है कि सुशांत की मौत उनके अपनों की वजह से हुई है. हमारे बच्चे इतने काम के लिए जुनूनी हैं कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं कि उनके पैसे कहां खर्च हो रहे हैं.”

सुशांत केस में सीबीआई जांच की वकालत करते हुए राबिया ने कहा, ”सीबीआई ने सुसाइड की स्टोरी को डिसमिस कर दिया, सीबीआई की अपनी चार्जशीट एक कन्क्लूसिव रिपोर्ट थी. मेरा ये कहना है कि सुशांत केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए. क्योंकि सीबीआई ने मेरी बेटी के केस में कई खुलासे किए थे. सीबीआई के मुताबिक मेरी बेटी ने खुदकुशी नहीं की थी.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here