Jeetendra Recalls Memories Of Growing Up In A Chawl

37

एक रियलिटी टीवी शो में पहुंचे वेटरन एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) ने अपने पुराने दिनों से जुड़ा किस्सा साझा किया है. यह किस्सा जितेंद्र के उन दिनों का है जब वह मुंबई में एक चॉल में रहा करते थे. मुंबई के गिरगांव में स्थित इस चॉल का नाम ‘श्याम सदम चॉल’ था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जितेंद्र के इस वीडियो में वह बताते हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ के शुरुआती 20 साल इसी चॉल में बिताए हैं.

जितेंद्र कहते हैं, ‘मुझे ऐसा लगता है कि जो मेरी परवरिश, जो संस्कार… मां-बाप ने तो दिए ही, पर आपके माहौल से भी आपको बहुत संस्कार मिलते हैं. मैं आदतों, भाषा और बाकी सभी बातों में टिपिकल महाराष्ट्रीयन हूं. मैं हीरो इसलिए बन सका क्योंकि मैं मराठी बहुत अच्छी बोल लेता हूं.’ जितेंद्र चॉल में बिताए दिनों को अपने सबसे बेस्ट दिन बताते हैं और कहते हैं, ‘वहां चार मंजिला चॉल में 80 परिवार साथ रहते थे, जिनमें आपस में बहुत प्यार था. चाय की पत्ती से लेकर कोई भी अन्य सामान खत्म होने पर सब एक दूसरे से यह सब लेते रहते थे.’

कभी चॉल में रहते थे Jeetendra, घर में जब पंखा लगा तो बिल्डिंग के सभी लोग आए थे देखने!

अपने इस वायरल वीडियो में जितेंद्र यह भी बताते हैं कि जब उनके घर में पंखा लगा तो बिल्डिंग के सभी लोग उसे देखने के लिए आए थे. जितेंद्र ने यह भी बताया कि पूरी चॉल में सिर्फ उनका ही पहला घर था, जिसमें ट्यूबलाइट लगीं थीं. बताते चलें कि वेटरन एक्टर जितेंद्र ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है जिनमें, ‘तोहफा’, ‘धरमवीर’, ‘थानेदार’ और ‘हिम्मतवाला’ मुख्य हैं.

Source link