Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding Cricketer Jasprit Bumrah To Marry TV Anchor Sanjana Ganesan Today In Goa Private Function Video | Jasprit Bumrah Marriage: आज शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन, बेहद प्राइवेट फंक्शन में लेंगे सात फेरे

110

गोवा: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी कं बंधन में बंध जाएंगे. बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे. सूत्रों के रविवार को शादी से जुड़े फंक्शन गोवा में किए गए. जानकारी के मुताबिक बुमराह और संजना की शादी में मोबाइल फोन के इस्तेमाल की मनाही है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का भी ध्यान रखा जाएगा. इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी सिर्फ 20 लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल होंगे. बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें कि अभी तक बुमराह और संजना दोनों में से किसी की भी तरफ से शादी की खबर पुष्टि नहीं की गयी है.

बतादें कि बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं.

इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है. भारत ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से हराया था. इसके साथ ही टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन शिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया.

कौन हैं संजना गणेशन ?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

यह भी पढ़ें-

बंगाल के चुनावी समर में आएगी और तेजी, 18, 21 और 24 मार्च को रैलियां करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद एयरपोर्ट्स में AAI की बची हिस्सेदारी जल्द बेचने की कवायद कर रही सरकार

Source link