Jammu Kashmir Cricket Association Accuses Parvez Rasool, Said He Steal Pitch Roller

31

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर परवेज रसूल पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है.  जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से रसूल को जारी नोटिस में पिच रोलर चोरी करने का आरोप लगाया गया है. परवेज रसूल ने इस आरोप का जवाब देते हुए  जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के नोटिस को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने परवेज रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, ”आपके पास जेकेसीए की जो भी मशीन हैं वो वापस कर दें. इन मशीनों को वापस करने के लिए आपको एक हफ्ते का वक्त दिया जा रहा है. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो फिर आपके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए परवेज रसूल ने इन आरोपों को खारिज किया है. रसूल का कहना है, ”एक इंटरनेशनल क्रिकेटर से बेहद बुरा व्यवहार किया जा रहा है. मैंने जम्म-कश्मीर क्रिकेट को अपना सबकुथ दिया है. इस तरह के आरोप कैसे लगाए जा सकते हैं. यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है.”

जेकेसीए ने दी सफाई

जेकेसीए के सदस्य अनिल गुप्ता हालांकि मामले को बेवजह तूल देने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा, ”यह नोटिस सिर्फ परवेज रसूल को नहीं भेजा गया है. जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की मशीन जिस भी सदस्य के पास है उसे लौटाने के लिए कहा गया है. परवेज रसूल ने बिना वजह से इस बात को दिल पर ले लिया और मुझे नहीं समझ आता कि क्यों वो ऐसा कह रहे हैं.”

बता दें कि परवेज रसूल अनंतनाग जिले के रहने वाले हैं. परवेज रसूल आईपीएल और टीम इंडिया के लिए खेलने वाले जम्म-कश्मीर के पहले खिलाड़ी हैं. परवेज रसूल ने इंडिया के लिए 2014 में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया था. 2017 में पवरेज रसूल को इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में भी डेब्यू करने का मौका मिला था. 

वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरेट है टीम इंडिया, गौतम गंभीर ने पाकिस्तान को बताया कमजोर

Source link