Jahnavi Kapoor Commented On Karthik Aryan Photo On Social Media

121

बॉलीवुड में रोमाटिंक और कॉमेडी फिल्म देने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. हाल ही में कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की हैं. जिसपर उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर ने उन्हें ट्रोल किया.

फोटो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा कि स्माइल से भी ज्यादा संक्रामक और क्या चीज हो सकती है? इसपर जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘कोरोना’ जाह्नवी कपूर की हां में हां मिलाते हुए टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी कॉमेंट किया, ‘बिलकुल सही कहा.’ आपको बता दें, फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के दूसरे शेड्यूल का शूटिंग खत्म हो गई है. वहीं कार्तिक अब फिल्म की आगे की शूटिंग कर रहे हैं.

वहीं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बहुत जल्द ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल और ‘दोस्तान 2’ में नजर आने वाले हैं. ‘दोस्ताना 2’ उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर भी है.

वहीं ‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट की बात करें तो नाटक, हंसी और रोमांस से सजी इस फिल्म के हिट होने का मुख्य कारण अक्षय कुमार थे. ऐसे में जबसे ‘भूल-भुलैया 2’ फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है, तभी से फैंस ये जाननें के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं.

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. वहीं जाह्नवी फिल्म ‘Rooh Afza’ में भी नजर आएंगी. ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी. वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here