Jacqueline Fernandez Distributes Food For Neddy Photos Viral On Internet | Jacqueline Fernandez ने भूखे लोगों को खिलाया भरपेट खाना, कहा

16

कोरोनावायरस के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. वहीं पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में कई संगठन और बॉलीवुड सेलेब्स मिलकर लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज देश के हालात को देखते हुए लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. एक्ट्रेस ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक फाउंडेशन YOLO (यू ओनली लाइव वन्स) लॉन्च किया है. इसकी जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की थी. सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडीज की एक फोटो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

जैकलीन फर्नांडीज एक नहीं बल्कि कई गैर-सरकारी संगठनों के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रही हैं. आपको बता दें. रोटी बैंक एनजीओ के साथ मिलकर उन्होंने 1 लाख लोगों के खाने की व्यवस्था की थी. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने फेनलाइन फाउंडेशन के साथ मिलकर जानवरों के खाने और स्वस्थ रहने की भी व्यवस्था की. इसके अलावा, जैकलीन फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए मास्क और सैनिटाइज़र भी उपलब्ध कराएंगी.

इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि ‘हमें एक जीवन मिला है, हम लोगों की मदद करके बहुत कुछ बदल सकते हैं.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे येलो फाउंडेशन की घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है. इस मुश्किल समय में कई लोगों की मदद करने के लिए काम करने का मौका मिल रहा है. हम हर तरह से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.’ ये एक नहीं बल्कि कई जीवन बदल देगा. जैकलीन फर्नांडिस के अलावा, सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट जैसे कई सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं.

Source link