Ishant Sharma Thanked Sports Ministry For Receiving Arjuna Award

37


नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने साल 2007 में डेब्यू किया था. जिसके बाद से ही उन्होंने क्रिकेट में देश के लिए काफी सराहनीय योगदान दिया है. इस साल खेल मंत्रालय की ओर से दिए गए ‘अर्जुन पुरस्कार’ के लिए ईशांत शर्मा को भी चयनित किया गया था.

वहीं अर्जुन पुरस्कार मिलने पर ईशांत शर्मा ने खेल मंत्रालय को धन्यवाद देते हुए कहा है कि वह तब तक क्रिकेट खेलते रहेंगे जब तक उनका शरीर इसमें उनका साथ देता रहेगा. इस साल दिए गए अर्जुन पुरस्कार के लिए 27 खिलाड़ियों का चयन किया गया था.

ईशांत शर्मा को अर्जुन पुरस्कार दिए जाने पर उन्होंने ट्वीट कर साथी खिलाड़ियों को भी शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वह अर्जुन पुरस्कार मिलने से काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘जब तक मेरा शरीर खेल में मेरा साथ देगा, तब तक मैं भारत के लिए खेलता रहूंगा.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भगवान की कृपा रही तो उसके बाद भी यह जारी रहेगा.

ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलें हैं. वर्तमान में वह IPL के 13 वें संस्करण में शामिल होने के लिए यूएई में मौजूद हैं. इस कारण वह शनिवार को हुए ऑनलाइन पुरस्कार समारोह में भाग नहीं ले सके. IPL के 13 वें संस्करण में ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

ईशांत शर्मा ने अपने ट्वीट में खेल मंत्रालय के साथ ही बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) को भी धन्यवाद दिया है. ईशांत शर्मा के अलावा इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. बता दें कि राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार देश के सर्वोच्च खेल सम्मान में से एक है. वहीं महिला टीम की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने भी अर्जुन पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था.

इसे भी देखेंः

खेल दिवस पर सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना से संक्रमित हुए, खुद को किया आइसोलेट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here