Ishant Sharma Interview Ishant Sharma Reveals He Played His Debut Test Wearing Zaheer Khan Spikes

16

Ishant Sharma Interview: ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं. वह अपनी घातक गेंदबाजी से पिछले काफी वक्त से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को परेशान करते आ रहे हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma)  टीम इंडिया के सीनियर गेंदबाजों में से एक हैं. दिल्ली के इस लंबे खिलाड़ी ने 2007 में 19 साल की उम्र में डेब्यू के बाद से भारतीय टीम के लिए 104 टेस्ट, 14 टी20 और 80 एकदिवसीय मैच खेले हैं. गौरव कपूर द्वारा होस्ट की गई वेब-सीरीज़ ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस (Breakfast With Champions) में कुछ वक्त पहले ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) पहुंचे थे.

इशांत ने खुलासा किया था कि बांग्लादेश में उनकी पहली सीरीज के दौरान उनका किट बैग खो गया था. गौरव कपूर द्वारा होस्ट की गई वेब-सीरीज़ ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में, ईशांत शर्मा ने 2007 में बांग्लादेश के अपने पहले दौरे के बारे में कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह अनिल कुंबले, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग को ड्रेसिंग रूम में देखकर डर गये थे. मैं महज 19 साल का था. 

ईशांत शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनका किट बैग एयरलाइंस ने खो दिया था और उनके पास बीसीसीआई से मिली किट, जर्सी और पैंट ही बची थी. लेकिन उनके जूते बैग में थे, जो खो चुके थे.

उन्होंने आगे कहा, “क्या आप जानते हैं कि मैंने अपना डेब्यू कैसे किया?. कपड़े और किट, मुझे बीसीसीआई से मिले, लेकिन जूते मुझे जहीर खान से लेने पड़े थे. मेरे और उनके जूतों का साइज एक जैसा है. जैसे ही मैं पहुंचा, मेरा किट बैग खो गया था और मैं सोच रहा था कि मैं कैसे खेलूंगा? मैंने अभ्यास नहीं किया, क्योंकि मेरे पास जूते नहीं थे और मैं सीधे मैच के लिए गया.”

ये भी पढ़ें:

Rohit Sharma Interview : रोहित शर्मा ने बताया था वह Shikhar Dhawan की इस आदत से हैं बेहद परेशान

IND vs ENG: चौथे टेस्ट में भी अश्विन को टीम में नहीं मिली जगह, कोहली की सफाई के बावजूद रहस्य बरकरार

 

Source link