Ishant Sharma Birthday Wife Pratima Singh Post On Instagram Goes Viral | Ishant Sharma Birthday: इशांत शर्मा को बर्थडे पर वाइफ ने यूं किया विश, सोशल मीडिया पर फैन्स बोले

34


नई दिल्ली: क्रिकेटर इशांत शर्मा का आज जन्मदिन है और उनके बर्थडे पर पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है. इशांत को उनके फैन्स तो अलग-अलग तरह से बधाई दे ही रहे हैं लेकिन साथ ही उनको उनकी पत्नी ने भी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

दरअसल इशांत की वाइफ प्रतिमा सिंह ने आज इशांत को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. बता दें कि इशांत की वाइफ खुद भारत की बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं. प्रतिमा ने इशांत के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में ‘हैप्पी बर्थडे लव’ लिखा है.

पत्नी द्वारा इस तरह की तस्वीर शेयर करने और इस खास अंदाज में बधाई देने के बाद इस तस्वीर पर कई फैन्स की प्रतिक्रिया आ रही है. सैकड़ों फैन्स इशांत और प्रतिमा की जोड़ी को दुआएं दे रहे हैं.

बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का जन्म 2 सितंबर 1988 को दिल्ली हुआ था. 32 साल के इशांत ने अबतक अपने करियर में 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इस बार आईपीएल (IPL 2020) में इशांत दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here