Ishan Kisan: Virat Happy With Ishaan’s Performance, Praises Ishaan Fiercely

73

कप्तान विराट कोहली ने रविवार को निर्भीक बल्लेबाजी के लिए डेब्यू करने वाले ईशान किशन की जमकर तारीफ की. दरअसल बाएं हाथ के बल्लेबाज ईसान किशन ने भारत को जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया है. मैच में ईशान ने 32 गेंदों में 56 रन बनाए. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ खेलकर उन्होंने इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया. विराट कोहली ने मैच के बाद ईशान की तारीफ करते हुए कहा कि ईशान ने पूरे खेल को पलट दिया और अन्त में भारत को जीत दिलाई.

कोहली यहीं नही रूके उन्होंने आगे कहा कि जब आप मैच में इस तरह से खेलते हैं तो वो आपकी काबलियत को दर्शाता है. वहीं इंडिया और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में विराट और ईशान ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए टीम को हारने नहीं दिया और ईशान के आउट होने के बाद विराट अंत तक खेलते रहे और टीम को एक बार फिर जीत दिलाने में कामयाब रहे.

ईशान ने खेली दमदार पारी:

मैच में ईशान ने केएल राहुल के साथ अपनी पारी की शुरुआत की और 32 गेंद में 56 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके लिए ईशान को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. वहीं  रहाणे के बाद ईशान अपने डेब्यू टी20 में अर्धशतक जड़ने वाले दूसरे भारतीय बन गये हैं.

ईशान ने विपक्ष पर बनाया दबाव:

ईशान किशन ने आईपीएल 2020 में 145 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 14 मैचों में 516 रन बनाये थे क्योंकि उन्हें खिलाड़ियों के क्रम के बीच में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था , जिसकी वजह से वो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में कामयाब रहे. वहीं इशान को विपक्षी पर हावी होते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वो इतना अच्छा प्रदर्शन करेंगे ये तो शायद ही किसी ने सोचा होगा.

इसे भी पढ़ेंः

विराट कोहली ने फिर रचा इतिहास, टी20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने

वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर की राय- पूरी सीरीज में दिया जाए ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव को मौका

Source link