Is Ranbir Kapoor Tested Corona Positive Uncle Randir Kapoor Address The Reports ANN

61

मुम्बई: पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था. लेकिन अब खबर है कि उनके बेटे रणबीर कपूर भी इस वायरस की चपेट में आ गये हैं और इस वक्त अपना आइसोलेशन में गुजार रहे हैं.

मगर क्या सचमुच रणबीर कपूर कोरोना का शिकार हो गये हैं? इस सवाल का जवाब जानने के लिए हमने सोमवार रात को रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर से संपर्क किया तो रणधीर कपूर ने हमें इस बात का सीधा जवाब नहीं दिया. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, “मैं इस वक्त जयपुर में हूं और आप ये सवाल मुझसे नहीं, रणबीर की मां नीतू सिंह से पूछिए. मैं इस बारे में कुछ नहीं बता पाऊंगा.”

खैर, रणधीर कपूर की इस सलाह पर अमल करते हुए हमने रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह से भी संपर्क किया मगर उन्हें कई बार फोन और मैसेज किया करने के बाद भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. एबीपी न्यूज़ ने सालों से कपूर परिवार का काम संभालते श रहे शख्स से भी संपर्क करने की कोशिश की मगर उनकी तरफ से भी हमें कोई जवाब हासिल नहीं मिला.

बता कि ‘पिंकविला’ नामक वेबसाइट ने सोमवार को सवालिया निशान के साथ रणबीर कपूर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर प्रकाशित की थी. वेबसाइट के मुताबिक, रणधीर कपूर ने रणबीर को कोविड होने के सवाल पर “हां” में जवाब दिया था, लेकिन फिर फौरन उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें इस बारे में ठीक से जानकारी नहीं है कि आखिर रणबीर को क्या हुआ है.

बहरहाल, रणबीर कपूर की सेहत के बारे में सही जानकरी मिलते ही हम ये खबर आप तक जरूर पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें:

Baby Bump: तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्री, जींस के बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Photos: डायमंड की दीवानी पत्नी मीरा कपूर को शाहिद कपूर ने दिए हैं ये हीरे, हमेश रखती हैं साथ, देखिए बेहद खास तस्वीरें

Source link