Irfan Pathan Said Bowlers Will Have To Be Cautious In Front Of MS Dhoni In IPL 2020 | इरफान पठान बोले

46


नई दिल्ली: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने गेंदबाजों को चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी करते समय गेंदबाजों का सावधान रहना होगा. धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन वह 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहे आईपीएल में खेलेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे.

पठान ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, “जब वह (धोनी) आईपीएल में खेलने आएंगे तो मुझे लगता है कि वे सभी गेंदबाज जो संन्यास ले चुके हैं, वे इस बात से खुश होंगे कि उन्हें धोनी का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि धोनी अब पूरी लय के साथ उतरेंगे.”

उन्होंने आगे कहा कि जब वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं तो पूरा आनंद लेते हैं. CSK के साथ एक बल्लेबाज़ के रूप में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकलकर आता है. लेकिन इस आईपीएल में, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं, सभी गेंदबाजों को सतर्क रहना होगा. 39 साल के धोनी ने पिछले साल जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद से एक भी मैच नहीं खेला था.

धोनी का इंटरनेशनल और आईपीएल करियर

90 टेस्ट में 38.09 की औसत से 4,876 रन और 350 वनडे में 50.58 की औसत से 10,773 रन बनाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के नाम 98 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1,617 रन हैं. वहीं आईपीएल के 190 मैचों में धोनी के नाम 42.21 की औसत से 4,432 रन हैं.

यह भी पढ़ें- 

इंग्लैंड की टेस्ट टीम में लेग स्पिनर आदिल रशीद की वापसी चाहते हैं शेन वॉर्न

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ‘दारू बदनाम’ पर किया धांसू डांस, खूब देखा जा रहा है Video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here