IPS बेटे को सैल्यूट करते देख चमक उठी ASI मां की आंखें .When IPS son did asi mother salute

37

ट्विटर हैंडल पर तस्वीर को दिनेश दासा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि एक मां के लिए उससे बड़ा पल कोई नहीं हो सकता जब उसका बेटा क्लास वन अधिकारी बनकर उसे सैल्यूट कर रहा हो.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 19 Aug 2021, 06:29:25 PM

एएसआई मां को सैल्यूट करता एसपी बेटा (Photo Credit: social media)

highlights

  • पुलिस अधिकारी मां व बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • यूजर्स ने कहा आज की बेस्ट तस्वीर
  • SP बेटे की आंखों में देख भावुक हुई मां 

New delhi:

मां-बाप के लिए उससे बड़ा दिन कोई नहीं होता जब उनकी संतान अच्छा काम करके पैरेंट्स का नाम रोशन करे. उस पल पैरेंट्स सभी दुख-दर्द भूलकर बच्चों की कामयाबी में खो जाते हैं. हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें SP बेटा अपनी ASI मां को सैल्यूट करता है. तस्वीर को गंभीरता से देखते ही मां का भाव समझ में आ जाता है. उसकी वर्षों की मेहनत उसे फलित होती दिखाई देती है. एक ही पल में मां सारे दुख-दर्द भूलकर बस अपने बेटे की आंखों को निहारती हुई दिख रही है. तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. जो भी हो तस्वीर अपने आप में हजारों शब्द बयां करती दिख रही है.

दरअसल ट्विटर हैंडल पर तस्वीर को दिनेश दासा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि एक मां के लिए उससे बड़ा पल कोई नहीं हो सकता जब उसका बेटा क्लास वन अधिकारी बनकर उसे सैल्यूट कर रहा हो. तस्वीर में SP विशाल नजर आ रहे हैं. जो अपनी ASI मां को सैल्यूट करते दिख रहे हैं. तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स बटोर रही है. जो भी देखता है तस्वीर पर सैल्यूट लिखे बिना नहीं रहता. हालाकि इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल होती रही हैं. जब उसी थाने में सिपाही पिता का बेटा उसी जिले में SSP बनकर आय़ा हो. इस तरह की तस्वीर वास्तव में सुखद होती हैं.

तरह-तरह के रिएक्शन 
कुछ दिन पहले एक और इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जब CO बेटी अपने रिक्शा चालक पिता को सैल्यूट करती है, उस तस्वीर ने भी लाखों की सख्यां में लाइक्स व शेयर बटोरे थे. विशाल की तस्वीर देखकर उसके दोस्तों ने भी तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है एकाग्र मन और सच्ची लगन से ही ये इस तरह का सपना साकार हो सकता है. विशाल के एक दोस्त ने लिखा है कि मेहनत ही सफलता की कूंजी है. खैर जो भी तस्वीर अपने आप हजारों शब्द बयां करती दिख रही है.



संबंधित लेख

First Published : 19 Aug 2021, 06:29:25 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link