IPL, Shreyas Iyer Accept Defeat, Said, Hyderabad Totally Outplayed Delhi | IPL 2020: हार के बाद बोले श्रेयश अय्यर

48


इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में शानदार आगाज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को पहली हार का सामना करना पड़ा है. मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम 162 रन का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. टीम के कप्तान श्रेयश अय्यर ने हैदराबाद को जीत का श्रेय दिया है. अय्यर का मानना है कि हैदराबाद की टीम ने तीनों डिपार्टमेंट में दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर प्रदर्शन किया.

श्रेयस अय्यर ने कहा है कि उनकी विपक्षी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शेख जायेद स्टेडियम की पिच को उनसे बेहतर तरीके से समझा. अय्यर ने कहा, “हम 160 के स्कोर से खुश थे. यह पार स्कोर था. हैदराबाद पिच को हमसे बेहतर तरीके से जानते थे. उन्होंने हमें पूरी तरह से मैच से बाहर कर दिया. इसका श्रेय उनको जाता है.”

अय्यर ने कहा है कि वह हार को लेकर कोई बहाना नहीं बना सकते हैं. उन्होंने कहा, “पिच दूसरी पारी में दोहरा व्यवहार कर रही थी यह देख आश्चर्य हुआ. हमने सोचा था कि ओस बड़ा रोल अदा करेगी और गेंद अच्छे से बल्ले पर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हम हालांकि बहाने नहीं बना सकते. हमने ग्राउंड का उपयोग सही तरह से नहीं किया और दो रन अच्छे से नहीं लिए. कोशिश करेंगे कि जब अगला मैच यहां खेलें तो ऐसा न हो.”

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम राशिद खान की फिरकी के आगे बेबस नज़र आई. दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी. इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स को मैच में 15 रन से हार का सामना करना पड़ा.

इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने प्वाइट्ंस टेबल में अपना पहला स्थान गंवा दिया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम के तीन मैचों में चार प्वाइट्स हैं.

IPL 2020: पहली जीत पर वार्नर की खुशी का ठिकाना नहीं, बताया कैसे दी दिल्ली को मात



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here