IPL, Sanju Samson Excellent Grab, Sachin Shares His Old Experience | IPL 2020: संजू सैमसन ने पकड़ा कमाल का कैच, लेकिन सचिन बोले

44


इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 37 रन से हार का सामना करना पड़ा. गुरुवार को आईपीएल 13 में अपना तीसरा मैच खेल रही राजस्थान रॉयल्स की टूर्नामेंट में पहली हार है. पिछले दो मैचों में राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो रहे संजू सैमसन केकेआर के खिलाफ मैच में नाकाम रहे और महज 8 रन ही बना पाए. हालांकि संजू सैमसन ने फील्डिंग के दौरान एक कमाल का कैच पकड़ा.

संजू सैमसन ने टॉम कैरेन की गेंद पर फील्डिंग का बेहतरीन नजराना पेश किया. डीप मीड विकेट से भागते हुए बेहतरीन बैलेंस दिखाते हुए सैमसन ने पैट कमिंस को लपक लिया. इस कैच को लेते हुए सैमसन पीछे की साइड नीचे भी गिर गए और उनका सिर जमीन से जा टकराया.


मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी खुद को संजू सैमसन के कैच की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. सचिन ने कहा, ”बेहतरीन, संजू सैमसन ने क्या शानदार कैच पकड़ा है.”



सचिन तेंदुलकर को संजू सैमसन की फील्डिंग देखकर अपना किस्सा भी याद आ गया. सचिन ने आगे लिखा, ”मुझे पता है कि जब आपका सिर इस तरह से जमीन पर ठकराता है तो कितना दर्द होता है. मैं ऐसा अनुभव कर चुका है. 1992 के वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ में मेरा सिर भी कैच पकड़ते वक्त इसी तरह से जमीन पर टकराया था.”



बता दें कि इस मुकाबले में संजू के शानदार कैच के बावजूद राजस्थान रॉयल्स की टीम के हाथ निराशा ही लगी. केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे. लेकिन राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से नाकाम रही और टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई.


RR vs KKR: जीत के बाद दिनेश कार्तिक बोले- मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा, कई चीजों में सुधार की जरूरत



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here