IPL, David Warner Says Slow Batting In Middle Overs Cause Lose For SRH

49


इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद की यह टूर्नामेंट में दूसरी हार और वह अकेली ऐसी टीम है जिसने इस सीजन में जीत का स्वाद नहीं चखा है. केकेआर के खिलाफ हार टीम के कप्तान डेविड वार्नर को हजम नहीं हो रही है. वार्नर ने हार का ठिकरा मीडिल ऑर्डर पर फोड़ा है.

डेविड वार्नर ने कहा कि खराब बल्लेबाजी ने फिर टीम को निराश किया. वार्नर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद मनीष पांडे (38 गेंद में 51 रन) और ऋद्धिमान साहा (31 गेंद में 30 रन) की पारी की बदौलत टीम महज 143 रन का लक्ष्य ही दे पायी.

चोटिल विजय शंकर की जगह उतरे बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज साहा ने धीमी शुरूआत की और रन आउट होने से पहले काफी गेंद गंवा दी. वार्नर ने कहा, ”हमने गेंदबाजों पर दबाव बनाने के मौके हाथ से जाने दिए. जितनी बाउंड्री हम लगा सकते थे. उतनी नहीं लगाई.”

वार्नर मैच में बल्लेबाजों के ज्यादा डॉट गेंद खेलने से भी परेशान हैं. कप्तान ने कहा, ”मैं डॉट गेंदों के बारे में ज्यादा निराश हूं क्योंकि मीडिल ऑवर्स में करीब 35 से 36 गेंद डॉट रहीं, जो टी20 क्रिकेट में स्वीकार्य नहीं है. मुझे लगता है कि हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है.”

आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने कहा कि टीम अच्छा स्कोर बनाने से 20-30 रन से पीछे रही गयी. उन्होंने कहा, ”हम कुछ जोखिम उठाकर शॉट जमा सकते थे. हम बेंच पर बल्लेबाजों को बैठे हुए नहीं देखना चाहते और सिर्फ दो बल्लेबाज 20 ओवर तक बल्लेबाजी करें. मेरे आउट होने के बाद हमने चार-पांच ओवर खेले और 20 रन बनाये.”

पीएम मोदी को लेकर अफरीदी का विवादित बयान, भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट नहीं होने के लिए दोषी ठहराया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here